महाराष्ट्र मे एक पिता ने बेटी पैदा होने के बाद किया यह बड़ा कांड

महाराष्ट्र मे एक पिता ने बेटी पैदा होने के बाद किया यह बड़ा कांड

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के पुणे में एक चौंकाने वाला मुद्दा सामने आया है. एक पिता ने बेटी पैदा होने के बाद पहले अस्पताल में जमकर हंगामा ( ruckus in hospital ) मचाया. न्यू बॉर्न बेबी ( Newly Born Baby ) के पिता ने बेटी पैदा करने का आरोप पत्नी पर लगाया. उसने बेटी पैदा करने के लिए अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी ( threatened Wife to kill ) भी दी.

अस्पताल से इस बात की सूचना पर मिलने के बाद मौके पर पहुंची Local Police ने आरोपी पिता को अरैस्ट कर लिया. साथ ही मुद्दा दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी है.

पुणे के वरिष्ठ निरीक्षक औदुम्बर पाटिल ( Senior Inspector Audumbar Patil ) ने बताया कि आरोपी कृष्ण काले ( Accused Krishna Kale ) की पत्नी ने 25 जून को बारामती कस्बे के दोर्लेवाडी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ( PHC ) में बेटी को जन्म दिया. बेटी पैदा होने की सूचना पाकर उसका पति कृष्ण काले आग बबूला हो गया व अस्पताल पहुंचकर उसने जमकर हंगामा मचाया.

इसके अतिरिक्त न्यू बॉर्न बेबी के पिता ने अस्पताल पहुंचते ही बेटी को जन्म देने को लेकर पत्नी से गाली-गलौच प्रारम्भ कर दी. पति ने अपनी पत्नी से पूछा - उसने बेटी पैदा क्यों की? इस बात के लिए पत्नी को जान से मारने तक की धमकी दे डाली.

पति के इस हिंसक रुख को देखते हुए पीएचसी ( PHC ) के डॉक्टरों ने व अन्य स्टाफ ने हस्तक्षेप किया. डॉक्टरों ने बताया कि काले शराब की नशे में था व अस्पताल में हंगामा करने लगा. उसने डॉक्टरों व अन्य कर्मियों को भी अभद्र शब्द कहे व अस्पताल से चला गया.

26 जून को वह नशे की हालत में फिर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचा व हंगामा मचाना प्रारम्भ कर दिया. अस्पताल के एक कर्मी बालू चव्हाण ने जब उसे रोकने की प्रयास की तो उसने कथित तौर उस पर पत्थर से हमला किया, जिसमें उसका सिर फूट गया. सूचना मिलने पर काले को पुलिस ने अरैस्ट कर लिया. लोकल पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर आगे की कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है.