यहां मृत्यु होने पर डांस के लिए बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स, करती है पोल डांस

यहां मृत्यु होने पर डांस के लिए बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स, करती है पोल डांस

अक्सर आपने देखा होगा इंसान के मरने पर मातम का माहौल होता है सब गम में डूबे होते है लेकिन जिसका जन्म हुआ है उसका मरना भी निश्चित है। आज हम आपको ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर शोक सभा में कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है। मातम की खुशियां मनाई जाती है। 

बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स

चीन में लोग मरने पर कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं जो शोक सभा में कॉफिन के आस-पास घूमकर डांस करती है। चीन के लोगों का मानना है कि यहां अगर कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है तो लोगों की संख्या अधिक होती है। इससे ऐसा माना जाता है जितनी ज्यादा भीड़ होती है मृतक की आत्मा को शांति मिलती हैं।


ऐसे मिलती है आत्मा को शांति:

भीड़ तो इकट्ठा हो जाती है ले​किन बुर्जुग और बच्चे मौजूद नहीं होते हैं। ऐसा इसलिए वह एडल्ट कंटेंट होता है। इतना ही नहीं कॉल गर्ल्स जीप के ऊपर खड़ें होकर परफॉर्म करती है। चारों और खुशियां मनाई जाती है। 


यहां रोबोट करवा रहे है लड़कियों की शादी, लड़कियों को मिल रहे है पसंद के दूल्हे

यहां रोबोट करवा रहे है लड़कियों की शादी, लड़कियों को मिल रहे है पसंद के दूल्हे

अक्सर हमारा मानना होता है कि जोड़िया ऊपर वाला बनाता है। लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे है जहां पर रिश्ते ऊपरवाला नहीं बल्कि रोबोट जोड़ते है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि जापान की राजधानी टोक्यों में जीवन साथी खोजने के लिए एक प्रोग्राम आयोजित किया गया है। जिसमें लड़के लड़कियों के अलावा कई रोबोट भी हिस्सा लिया है। 

रोबोट करवा रहे है शादी:

इन रोबोटों का काम है कि ये लड़की लड़को की बात एक दूसरे के पास पहुंचा रहे है। जो एक दूसरे से बात करने में शरमा रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि टोक्यो स्थित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक्स और अन्य तकनीक पर काम करने वाली कंटेंट इनोवेशन प्रोग्राम एसोसिएशन ने यह प्रोग्राम आयोजित किया था, जिसमें 25 से 39 साल के 28 लड़के-लड़कियों ने हिस्सा लिया। इन रोबोट्स की वजह से इस प्रोग्राम में चार जोड़ियां भी बन गईं। 

कैसे करते हैं काम:

रोबोट के अंदर लड़कियों के बारे में सभी जनकारी व उनकी इच्छा शौक औऱ नोकरी जैसी जानकारियां फीड की गई है। उसी के चलते इस प्रोग्राम में भाग लेने वालों से सवाल पूछे गए। कंटेट इनोवेशन प्रोग्राम के एक अधिकारी ने बताया है कि रोबोट लोगों की सहायता कर रहे है।इस आयोजन में भाग लेने वाली एक महिला ने बताया है कि रोबोट की सहायता से मुझे वैसा ही साथी मिला जिसकी मै इच्छा रखती थी।