दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर हो जाएंगे हैरान

दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर हो जाएंगे हैरान

अलीगढ़ में एक शादी समारोह में दूल्हे के जीजा को खाने में स्वाद नहीं आया और उसके बाद जमकर विवाद हो गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि दुल्हन के भाई और दूल्हे के बहनोई में जमकर मारपीट भी हो गई। उसके बाद बारात दुल्हन को लिए बिना ही वापस चली गई। देखते ही देखते यह मामला थाने तक पहुंच गया। उसके बाद पुलिस ने आकर दोनों पक्षों को समझाया लेकिन दोनों नहीं माने और उसके बाद बारात वापस लौट गई।

इस मामले को बुलंदशहर के खुर्जा का बताया जा रहा है जहाँ बीते बुधवार रात्रि में जवां के सिकंदरपुर कोटा में बारात आई थी। यहाँ शादी की रस्म पूरी होने के बाद सभी मेहमान डीजे पर नाचने लगे। इसी बीच जब दूल्हे के बहनोई खाना खाने लगे तो उनको खाना अच्छा नहीं लगा और इसी पर उन्होंने कमेंट किया और ससुराल पक्ष के लोगों के सामने नाराजगी दिखाई। इस दौरान दुल्हन का भाई आया और सभी को समझाने लगा लेकिन दूल्हे का बहनोई नहीं माना। उसके बाद देखते ही देखते सभी मेहमान वहां एकत्रित हो गए।

अंत में डीजे भी बंद कर दिया गया और बहनोई व दुल्हन के भाई में मारपीट की नौबत आ गई। इस मामले को बढ़ते हुए देख दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस बुला ली। कुछ ही देर बाद समारोह में पुलिस का सायरन सुनाई देने लगा। उसके बाद पुलिस पहुंची और मौके पर ही दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्ष नहीं माने। उसके बाद पुलिस दूल्हे, दूल्हे के बहनोई व दुल्हन के भाई को थाने ले गई। वहां भी दोनों पक्ष ने मामला नहीं सुलझाया और अंत में दुल्हन पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया। बाद में बारात बिना दुल्हन के लौट गई।


किसान आंदोलन पर बाइडेन ने कहा- मोदी सरकार किसानों की मांगें पूरी करे? जानिए इस पोस्ट का सच

किसान आंदोलन पर बाइडेन ने कहा- मोदी सरकार किसानों की मांगें पूरी करे? जानिए इस पोस्ट का सच

क्या हो रहा है वायरल: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। पोस्ट में अमेरिका के प्रेसिडेंट इलेक्ट जो बाइडेन की फोटो है और उस पर डीडी न्यूज का लोगो लगा है। दावा किया जा रहा है कि किसान आंदोलन पर बाइडेन ने कहा, 'दिल्ली बॉर्डर पर किसान ठंड और बारिश में पचास दिन से बैठे हुए हैं। उनकी मांगों का शांतिपूर्ण समाधान हो, जल्द से जल्द मोदी सरकार किसान की मांग पूरी करे। उन्हें अपने घर सम्मानपूर्वक वापस भेजे।'

और सच क्या है?

  • इस पोस्ट की सच्चाई जानने के लिए हमनें डीडी न्यूज पर लगी जो बाइडेन की फोटो को गूगल पर सर्च किया। सर्च रिजल्ट में हमें दूरदर्शन के यूट्यूब चैनल पर इस फोटो का पूरा वीडियो मिला।
  • पड़ताल के दौरान हमनें डीडी न्यूज के इस वीडियो में जो बाइडेन के पूरे बयान को सुना। जो बाइडेन ने अपने बयान में कहीं भी किसान आंदोलन का जिक्र नहीं किया।
  • डीडी न्यूज ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो 31 अक्टूबर, 2020 को पब्लिश किया था। तब तक किसान आंदोलन दिल्ली नहीं पहुंचा था।
  • पड़ताल के अगले चरण में हमने बाइडेन के बयान से जुड़े की-वर्ड्स गूगल पर सर्च किए। सर्च रिजल्ट में हमें इस बयान से जुड़ा कोई लिंक नहीं मिला।
  • साफ है कि सोशल मीडिया पर बाइडेन की फोटो के साथ किया जा रहा दावा फेक है। जो बाइडेन ने किसान आंदोलन पर कोई बयान नहीं दिया है।

आ रही शानदार कारें, जल्द भारत में होंगी लॉन्च       Amazon दे रहा शानदार डील, iPhone 12 सीरीज मिल रहा गजब के ऑफर में       कार खरीदते वक्त RSA सर्विस लेना न भूलें       गूगल ने चुपके से इस खास सेवा पर लगा दी रोक       Samsung Galaxy S21 Ultra 5G की ऐसे करें प्री-बुकिंग       खुले मैदान में फ्रेंड्स के साथ गोल्फ खेलती नजर आईं जैकलीन, दिल जीत लेंगी ये मनमोहक तस्वीरें       बॉयफ्रेंड के साथ सुला वाइनयार्ड्स पहुंचीं ये एक्ट्रेस, बगीचे में लिया रेड वाइन का मजा       टीवी के राम ने लोगों से की राम मंदिर निर्माण में दान देने की अपील, कहा...       मिर्जापुर की अनंग्शा बिस्वास का यह सवाल हो रहा है वायरल, कहा...       रजनी चांडी ने 69 की उम्र में करवाया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर से वायरल हो रहीं तस्वीरें       सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पाॅट हुईं शहनाज, मीडिया को देख हड़बड़ाते हुए कार में बैठी       पति संग इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट की शादी की चौथी सालगिरह       गोरखपुर में भी कोरोना वैक्सीन टीकाकरण शुरू, ऐतिहासिक बना आज का दिन       गोरखपुर की दिव्यांगी को केंद्र सरकार का Invitation, पीएम मोदी के साथ बैठकर देखेंगी परेड       यूपीः तमंचे से Birthday केक काटना पड़ा महंगा       कपूत ने पिता को लीवर देने से किया इंकार, बेटी ने कहा...       बनारस से कुत्ते के अंधे बच्चे को अपने घर ले आईं मेनका गांधी, कहा...       बेखौफ बदमाशों ने दिया दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम       कोरोना के साथ-साथ बर्ड फ्लू की फैली दहशत       Boys सर्दियों में ये आउटफिट करें कैरी, दिखेंगे कूल और स्टाइलिश