बिस्कुट लेने गई युवती से दुकानदार के बेटे के दोस्त ने किया दुष्कर्म, पढ़े

बिस्कुट लेने गई युवती से दुकानदार के बेटे के दोस्त ने किया दुष्कर्म, पढ़े

उन्नाव जिले के बीघापुर में किराना दुकान में बिस्कुट लेने गई युवती से दुकानदार के बेटे के दोस्त ने दुष्कर्म किया। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म व दुकानदार के बेटे व पत्नी पर घटना में सहयोग करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

बीघापुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने रविवार को पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसकी 19 वर्षीय पुत्री शनिवार शाम को गांव के ही युवक की किराना दुकान में बिस्कुट लेने गई थी। जहां दुकानदार का बेटा उसकी बेटी को बरगलाकर मां के बुलाने की बात कह अपने घर ले गया।
जैसे ही बेटी उसके घर पहुंची, दुकानदार के बेटे ने बाहर से कमरे के दरवाजे की कुंडी बंद कर बंधक बना लिया। आरोप है कि कमरे के अंदर मौजूद दुकानदार पुत्र के दोस्त ने युवती से दुष्कर्म किया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुकानदार पुत्र के दोस्त गांव के प्रियांश पर दुष्कर्म व दुकानदार के बेटे व पत्नी पर घटना में सहयोग करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। प्रभारी निरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मेडिकल व बयान दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है।