कोबी ब्रायंट की दुखद मौत के बाद अमरीका के लोगों के बहाए आंसू, ओबामा व ट्रंप ने जताया शोक

कोबी ब्रायंट की दुखद मौत के बाद अमरीका के लोगों के बहाए आंसू, ओबामा व ट्रंप ने जताया शोक

पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की दुखद मौत के बाद अमरीका के लोगों के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को 41 वर्षीय कोबी ब्रायंट अपनी 13 वर्षीय बेटी गियाना के साथ अपने व्यक्तिगत हेलीकॉप्टर में सवार थे. कैलिफोर्निया में उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया, जिसमें कोबी व गियाना समेत 9 लोगों की मृत्यु हो गई.

ओबामा व ट्रंप ने ट्वीट कर प्रकट की संवेदनाएं

इस भयावह घटना से हर क्षेत्र के महान सदमे में है. कोबी ब्रायंट की मौत पर अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा व वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी शोक जताया है. टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को भी कोबी के निधन का दुख पहुंचा है. सोमवार को विराट ने इंस्टाग्राम पर कोबी की एक फोटो शेयर कर अपना दुख जाहिर किया.

क्या बोला कोहली ने?

कोहली ने फोटो के साथ लिखा, "आज की इस समाचार को सुनने के बाद मैं अंदर से हिल गया हूं, बचपन की कई सारी यादें जैसे कि प्रातः काल जल्दी उठकर इस जादूगर ( कोबी ब्रायंट ) को बास्केटबॉल न्यायालय में देखना. उनकी बेटी गियाना का निधन भी इस हादसे में हुआ है, जिसने दिल को तोड़ दिया है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

आपको बता दें कि कोबी ब्रायंट के निधन से बॉलीवुड जगत भी बहुत ज्यादा दुखी है. उनकी मृत्यु पर एक्टर विन डीजल, ड्वेन जॉनसन (रॉक), गायक जस्टिन बीबर, प्रियंका चोपड़ा व रणवीर सिंह ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की है.