कुछ इस तरह है इंग्लैंड के इन बल्लेबाजदहाई का ये आंकड़ा

कुछ इस तरह है इंग्लैंड के इन बल्लेबाजदहाई का ये आंकड़ा

क्षिण अफ्रीका ने 3 टी-20 के पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 1 रन से हरा दिया. टीम ने तीसरी बार 1 रन के अंतर से टी-20 में जीत दर्ज की है. इससे पहले द। अफ्रीका ने 2010 में वेस्टइंडीज व 2009 में न्यूजीलैंड को हराया था. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. दक्षिण

अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 177 रन बनाए. जबकि इंग्लैंड टीम 9 विकेट पर 176 रन ही बना सकी. मैच के आखिरी ओवर में 3 विकेट लेकर टीम को जिताने वाले अफ्रीकी गेंदबाज लुंगी एनगिडी को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

दक्षिण अफ्रीका के टेम्बा बवुमा ने 43, जबकि क्विंटन डीकॉक व रसी वेन डेर दुसेन ने 31-31 रन की पारी खेली. इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन ने 2 विकेट लिए, जबकि मोईन अली, टॉम करन, मार्क वुड, आदिल राशिद व बेन स्टोक्स को 1-1 विकेट मिला.

इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजदहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके

वहीं, इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने सबसे ज्यादा 70 व इयॉन मोर्गन ने 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. टीम के 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. दक्षिण अफ्रीका के लुंगी एनगिडी ने 3 विकेट लिए, जबकि अंदिले फेहलुवायो व ब्यूरन हेंड्रिक्स को 2-2 सफलता मिली.

आखिरी दो ओवर का रोमांच
लक्ष्य का पीछा कर रही इंग्लैंड का 18 ओवर में स्कोर 5 विकेट पर 155 रन था. जीत के लिए 12 गेंद पर 23 रन चाहिए थे. तभी इयॉन मोर्गन ने 2 चौके व एक छक्का लगाकर ओवर में 15 रन बनाए व मैच जीत के करीब ला दिया. अब टीम को आखिरी ओवर में 7 रन चाहिए थे. इसी दौरान एनगिडी ने 5 रन देकर 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया व टीम को जीत दिलाई.