युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच आमिर खान की बेटी इरा खान के प्ले में करेंगी कार्य 

युवराज सिंह  की पत्नी हेजल कीच आमिर खान की बेटी इरा खान के प्ले में करेंगी कार्य 

मुंबई. क्रिकेटर युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) की पत्नी हेजल कीच ( Hazel Keech ) आमिर खान ( Aamir Khan ) की बेटी इरा खान ( Ira Khan ) के प्ले में कार्य करेंगी. इस प्ले के साथ इरा भी निर्देशक के रूप में एंट्री करेंगी. हैजल ने लम्बे समय से फिल्मां में कार्य नहीं किया है. इसके पीछे की वजह भी बेहद गंभीर है.

एचटी को दिए साक्षात्कार में हेजल कीच ने बताया कि उसे बॉलीवुड से ऐसे भूमिका नहीं मिले जिसमें वह अपने टेलेंट को दिखा सके. इसके चलते एक्ट्रेस ने आगे फिल्मों में कार्य नहीं किया. हालांकि उनका बोलना है कि अब विदेशी कलाकारों के लिए भारतीय होना, हिन्दी आना जैसी अड़चनें नहीं आती हैं. यहां ऐसे कई स्टार्स हैं जो विदेशी नागरिकता रखते हैं.

हेजल कीच जल्दी ही आमिर की बेटी इरा के प्ले 'Euripides’ Medea' में नजर आएंगी. इस बारे में हैजल ने बताया कि उनकी ट्रेनिंग थियेटर से रही है व अब प्ले करने में ऐसा लगता है जैसे घर वापस आ गईं हों. इरा के बारे में उन्होंने बोला कि वह युवा है लेकिन जटिल चीजों को समझने का अच्छा अनुभव है. वह जटिल प्ले में भी नया व अलग अंदाज पेश करती हैं. ईरा का अपने आप पर इतना भरोसा प्रभावित करता है.