ऋतिक रोशन व एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में संसार के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों द्वारा किया गया कार्य 

ऋतिक रोशन व एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में संसार के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों द्वारा किया गया कार्य 

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में चर्चित सुपरस्टार ऋतिक रोशन व एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में संसार के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों द्वारा कार्य किया गया है। बता दें कि क्रिश्चियन बेल की फिल्म द डार्क नाइट, ड्वेन जॉनसन स्टारर सैन एंड्रियास, टॉम क्रूज की हिट फिल्म जैक रीचर के अतिरिक्त प्रसिद्ध वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस व शेरलॉक होम्स में अपने हुनर का लोहा मनवा चुके पॉल जेनिंग्स ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर अपनी बात रखीं है।



यह प्रारम्भ से ही बोला जा रहा है कि वॉर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। इस पर आपकी क्या राय है ? इस पर पॉल जेनिंग्स ने बोला कि देश के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो यशराज फिल्म्स द्वारा हिंदी सिनेमा में अब तक कभी नहीं दिखे एक्शन दृश्यों को गढ़ने के लिए मुझसे सम्पर्क किया गया। उन्होंने बताया कि
वॉर मेरी पहली हिंदी फिल्म है। मैं ये कह सकता हूं कि वॉर का एक्शन मिशन इंपॉसिबल व फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी फिल्मों के बराबर है। साथ ही उन्होंने यह तक बोला कि वॉर देखने के बाद भारतीय दर्शक इन फिल्मों को भी भूल जाएंगे। वे कहते हैं कि इस फिल्म के बाद मुझे हिंदी सिनेमा से प्यार हो गया है।

हॉलीवुड फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक पॉल जेनिंग्स ने इस फिल्म की खूब तारीफ़ के व ऋतिक एवं टाइगर को लेकर उनका बोलना रहा है कि ये दोनों वास्तव में समर्पित एक्टर हैं जो कि अपने एक्टिंग कौशल को लेकर हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं व ये सिर्फ एक्टिंग तक सीमित नहीं है वह खुद को दूसरों से बेहतर बनाने के लिए शारीरिक प्रशिक्षण भी करते हैं। बता दें कि फिल्म वॉर इस वर्ष 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।