महिला सांसदों के साथ शुक्रवार प्रातः काल पीएम मोदी ने मुलाकात, इस तरह की यह पांचवीं मुलाकात

महिला सांसदों के साथ शुक्रवार प्रातः काल पीएम मोदी ने मुलाकात,  इस तरह की यह पांचवीं मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने आवास पर बीजेपी की महिला सांसदों के साथ शुक्रवार प्रातः काल नाश्ते पर मुलाकात की. यह इस तरह की पांचवीं मुलाकात हैं जिसमें पीएम दोनों सदनों के महिला सासंदों से मुलाकात कर रहे थे.

पार्टी के सांसदों को सात समूहों में बांटा गया है व यह पांचवें समूह के साथ उनकी मीटिंग थी. सूत्रों के मुताबिक ओबीसी, एससी व एसटी सांसदों से वह पहले ही मुलाकात कर चुके है.

बीजेपी के एक नेता का बोलना है कि यह मुलाकात इसलिए की गई क्योंकि इससे बीजेपी के दोनों सदनों के सांसदों के बीच पीएम से सीधे वार्ता व विचार विमर्श हो सके, जिससे वे सांसदों को ठीक मार्ग दिखा सकें व विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जा सकें जिनमें मुख्य रुप से लोकसभा से जुड़े मामले शामिल हैं.

एक सांसद जिन्होंने इस तरह की मुलाकात में भाग लिया था उन्होंने बताया कि इस तरह की मुलाकात में आपको सीधे पीएम से बात करने का मौका मिलता है.

इस मुलाकात में बीजेपी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह व संसदीय काम मंत्री प्रहलाद जोशी ने भी भाग लिया. नवनिर्वाचित 17वीं लोकसभा में कुल 78 महिला सांसद हैं. स्वतंत्रता के बाद महिला सांसदों की यह सर्वाधिक संख्या है. इनमें से 41 बीजेपी सांसद हैं.