टीम होटल से अनुष्का शर्मा के साथ बाहर निकले विराट यह देखते हुए आए नजर

टीम होटल से अनुष्का शर्मा के साथ बाहर निकले विराट यह देखते हुए आए नजर

ICC World Cup 2019: आईसीसी दुनिया कप 2019 में टीम इंडिया का सफर बुधवार को न्यूजीलैंड के विरूद्ध मिली पराजय के साथ समाप्त हो गया था. न्यूजीलैंड के विरूद्ध 18 रन से मिली पराजय के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बहुत ज्यादा मायूस नजर आए. मैच के बाद लगभग सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया. कैप्टन विराट कोहली ने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए बोला था कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है. अब भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड से रवाना प्रारम्भ करेंगे. इस बीच कैप्टन विराट व उनकी पत्नी वबॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है.

Image result for फोटो में विराट अपना फोन देखते हुए नजर आ रहे

दोनों टीम होटल से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में विराट अपना फोन देखते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का उनके पीछे चल रही हैं. हिंदुस्तान व न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया था. दुनिया कप अभियान के समाप्त होने के बाद बाद भारतीय क्रिकेटर भिन्न-भिन्न जगहों पर रवाना होंगे क्योंकि अब उन्हें अगली सीरीज दो हफ्ते बाद खेलनी है.

न्यूजीलैंड से 18 रन से मिली पराजय के बाद हिंदुस्तान का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया. अब उसे 3 अगस्त से वेस्टइंडीज के विरूद्ध सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है.बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, 'यहां से लॉजिस्टिक मैनेजर का कार्य है. खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे.' कुछ खिलाड़ी हिंदुस्तान लौटेंगे तो कुछ दो हफ्ते के ब्रेक के कारण कहीं व जाएंगे. महेंद्र सिंह धौनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे. उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है व बोला जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच था.

भारतीय टीम 20 मई से साथ है. अब 3 से 8 अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के विरूद्ध तीन टी20 मैच खेलेगी. इसके बाद 8 से 14 अगस्त तक वनडे सीरीज व 22 अगस्त से 3 सितंबर तक दो टेस्ट मैच खेलेगी. हालांकि विराट कोहली व जसप्रीत बुमराह का वेस्टइंडीज के विरूद्ध टी20 सीरीज व वनडे सीरीज में खेलना तय नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों को रेस्ट दिया जा सकता है.