बार-बार देखा जा रहा है निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना

बार-बार देखा जा रहा है निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ व यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली (Amrapali Dubey) दुबे स्‍टारर कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ 13 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के आने से पहले निरहुआ-आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है.

आम्रपाली दुबे व निरहुआ के इस गाने को अभी तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि आम्रपाली दुबे व निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक है. इस प्रसिद्ध जोड़ी ने एक बार फिर से इस गाने में जलवे बिखेर दिए हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे शानदार डांस कर रही है व उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. वीडियो में वह अपने हुस्‍न का जलवा द‍िखाकर द‍िनेश लाल यादव को रिझाने की प्रयास कर रही हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों आम्रपाली दुबे व निरहुआ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लल्‍लू की लैला’ को लेकर खबरों में हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अतिरिक्त सेकंड लीड एक्‍ट्रेस यामिनी सिंह भी हैं. बताते चलें कि वर्ल्‍ड वाइड व जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के निर्माता रत्‍नाकर कुमार व निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं. इसके को-प्रोड्यूसर सुशील सिंह व प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं. एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) हैं. कहानी संजय राय की है.