आम आदमी पार्टी के इस विधायक ने दिया इस्तीफा, जानिए ये है वजह

आम आदमी पार्टी के इस विधायक ने दिया इस्तीफा, जानिए ये है वजह

दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा की तल्खी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लगातार बढ़ती जा रही है।

Image result for विधायक अलका लांबा ने छोड़ा

आप प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व अलका लांबा के बीच खटास इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब अलका लांबा अपना विधानसभा कार्यकाल पूरा करते ही खुद को आप पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र देकर अलग कर लेंगी।

अलका का बोलना है कि वह जन प्रतिनिधि के रूप में यहां कार्य करने आई हैं, लेकिन बार-बार पार्टी उनको हर एक कार्य से दरकिनार कर दे रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अलका लांबा के क्षेत्र में वाटर प्लांट का उद्घाटन करने आए, लेकिन इस प्रोग्राम में क्षेत्र की विधायक को ही नहीं बुलाया गया। हद तो तब हो गई जब कार्ड पर भी उनका नाम नहीं छापा गया।

पार्टी से जुड़े मसलों पर नहीं ली जाती है राय
अब तो दशा ऐसे हो गए हैं कि पार्टी के अहम मसलों से भी अलका को दूर रखा जाने लगा है व उनसे पार्टी से जुड़े मसलों पर राय भी नहीं ली जाती है। इसके साथ ही उनकी कोई बात भी नहीं सुनी जाती है। अब अलका लांबा से यह सवाल पूछा जाने लगा है कि वह आप छोड़ किस पार्टी का दामन थामेंगी। इस सवाल के जवाब में वो कहती हैं कि समय आने पर इस सवाल का उत्तर खुद ब खुद मिल जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने क्षेत्र की जनता से पूछ रही है कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए?

आंदोलन से खड़ी हुई पार्टी बिखर गई है
आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अलका लांबा ने बोला कि जो पार्टी आंदोलन से खड़ी हुई थी, वर्तमान में पार्टी पूरी ढंग से बिखर गई है। अलका ने यह भी बोला कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की हालत ऐसी है कि उसको अपना अस्तित्व बचाना भी कठिन हो जाएगा।