उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बीएसएफ जवान के साथ हुआ ये दिल दहला देने वाला हादसा

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में  बीएसएफ जवान  के साथ हुआ ये दिल दहला देने वाला हादसा

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक बीएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने का मुद्दा प्रकाश में आया है, जहां देर रात लाइसेंसी राइफल से गोली चल जाने के कारण जवान की मृत्यु हो गई है। त्रिपुरा में तैनात जवान अवकाश पर गांव आया हुआ था, वैसे मौके पर पहुंची पुलिस जवान के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जाँच में जुटी है।

यह मुद्दा छपरौली थाना इलाके के बदरखा गांव का बताया जा रहा है, जहां गांव का ही निवासी मोहन लाल 2006 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था व वह बीते बहुत ज्यादा समय से त्रिपुरा में तैनात था। जानकारी के अनुसार, मोहन लाल एक सप्ताह पूर्व ही छुट्टियां बिताने के लिए अपने गांव आया हुआ था। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात उसे ऐसा लगा कि घर मे कोई चोर घुस गया है, तो वह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर छत से नीचे आ रहा था। तभी जवान का आकस्मित से पैर फिसल गया व गोली चलने की आवाज आई।

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मुद्दे की तफ्तीश में प्रारम्भ कर दी है व पुलिस के ऑफिसर का बोलना है कि पुलिस की टीम ने मौके से सबूत जुटाए है, जिनके आधार पर पुलिस मुद्दे की जाँच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि जवान की मृत्यु हुई या हत्या।