‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, नज़र आएंगे ये एक्टर

‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक को लेकर हुआ यह बड़ा खुलासा, नज़र आएंगे ये एक्टर

फिल्मों के रीमेक का दौर जोरों पर है. साउथ से लेकर पुरानी हिंदी फिल्मों का रीमेक बन रहा है. पिछले कुछ समय से वर्ष 1982 में रिलीज फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक की खबरें भी आ रही हैं. सुनने में आया है कि फराह खान, रोहित शेट्टी के साथ मिलकर इसका रीमेक बनाने की तैयारी में हैं. मूल फिल्म सात भाइयों की कहानी थी.उसमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी प्रमुख किरदार में थे. उनके अतिरिक्त सचिन पिलगांवकर, कंवलजीत सिंह, शक्ति कपूर जैसे कलाकार थे.

ऐसे में रीमेक फिल्म को लेकर आए दिन कई सितारों को कास्ट करने की समाचार आती रहती है. हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया गया है. उससे पहले शाहरुख खान व कटरीना कैफ का नाम भी फिल्म के लिए सामने आ रहा था. अब इस बात से कटरीना ने खुद ही पर्दा उठा दिया है.

कटरीना ने कहा, ‘पता नहीं ये सब बातें कहां से आ रही हैं. अब इन खबरों की आदत हो गई है. जब मैं सुनती हूं कि मेरा नाम उस फिल्म से जोड़ा जा रहा है जिसमें मैं नहीं हूं, तो भी मैं नॉर्मल रहती हूं. जब मैं बॉलीवुड में नई-नई आई थी, तब ऐसी खबरों को पढ़कर बुरा लगता था. मेरे बारे में मीडिया में जो भी गलत खबरें आती थीं, उन्हें लेकर मैं हायपर हो जाती थी. अब खुद के बारे में लिखी किसी भी समाचार से कोई भावनात्मक जुड़ाव नहीं होता है. अब लगता है कि एक ही वस्तु के लिए आप कितनी बार हायपर हो सकते हैं. अब इन चीजों की आदत पड़ गई है.’ वैसे कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पर कार्य कर रही हैं.