इस ऐक्ट्रेस ने अपने पति पर लगया घरेलू हिंसा का आरोप

इस ऐक्ट्रेस ने अपने पति पर लगया घरेलू हिंसा का आरोप

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी दोबारा न्यूज में हैं। एक वेबसाइट पर छपी समाचार के अनुसार, श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। वेबसाइट में छपी समाचार के अनुसार, श्वेता ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वे घर पर शराब पीकर हाथापाई करते हैं व साथ ही उन्होंने गुस्से में आकर उनकी बेटी पलक पर हाथ भी उठाया। श्वेता ने अभिनव पर बेटी पर अश्लील टिपप्णी करने व अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील फोटोज दिखाकर पलक की शालीनता नष्ट करने आरोप भी लगाया।इसके लिए अभिनव के विरूद्ध समता नगर पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई है। अभिनव को इस मुद्दे में अरैस्ट कर लिया गया है व मुद्दे की जाँच की जा रही है।

Image result for एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस स्टेशन में श्वेता अपनी बेटी के साथ रो रही थीं व चिल्ला रही थीं। उनकी मां भी उस वक्त उनके साथ थीं। ऐसा भी बोला जा रहा है कि श्वेता ने पुलिस को बताया है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहता है। इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया। इसके बाद वे चारों वहां करीब 4 घंटे तक रहे।हालांकि आखिर में श्वेता ने निर्णय लिया की वे कानूनी लड़ाई नहीं लड़ेंगी व घर पर ही इस मुद्दे को सुलझाने की प्रयास करेंगी। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पिछले कई महीनों से सुनने में आ रहा है कि अभिनव व श्वेता की मैरिड जीवन अच्छा नहीं चल रही है, लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात को स्वीकार करने से मना कर दिया था। बताते चलेंकि श्वेता ने 13 जुलाई 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से करीब 3 वर्ष डेटिंग के साथ दूसरी विवाह रचाई थी। श्वेता ने वर्ष 2016 में एक बेटे को जन्म दिया। उनके बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन पिछले वर्ष से ही श्वेता व अभिनव के संबंध में भी दरार की खबरें आने लगी, लेकिन अब मुद्दा पुलिस तक पहुंच गया है।

आपको बता दें कि श्वेता की विवाह पहले राजा चौधरी से हुई थी, लेकिन इस विवाह में भी वे घरेलू हिंसा का शिकार हुई। राजा शराब के नशे में उन पर अक्सर हाथ उठाते थे। वे कई बार श्वेता के शोज के सेट पर पहुंच जाते थे व उनके साथ बुरा बर्ताव करते थे। 9 वर्ष लंबी विवाह के बाद श्वेता ने राजा से वर्ष 2007 में तलाक लिया था। पहली विवाह से उनकी एक बेटी पलक है। श्वेता तिवारी को स्टार प्लस के प्रसिद्ध सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ का अहम् भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है। अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल जीवन के साथ-साथ अपनी व्यक्तिगत जीवन के चलते भी खबरों में बनीं रहती हैं।