‘निमकी विधायक’ में यह एक्टर अदा करता नजर आएगा अभिमन्यु की भूमिका

 ‘निमकी विधायक’ में यह एक्टर अदा करता नजर आएगा अभिमन्यु की भूमिका

स्टार हिंदुस्तान का शो ‘निमकी मुखिया’ का नया सीजन ‘निमकी विधायक’ आज से ऑनएयर होने जा रहा है. मेकर्स ने शो के नए सीजन में दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए कुछ बड़े परिवर्तन किये हैं. खबरों की मानें तो शो में भूमिका के साथ कुछ स्टार्स को भी रिप्लेस किया गया है. ‘निमकी मुखिया’ में कलेक्टर साहब (अभिमन्यु) का भूमिका अदा करने वाले एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता ‘निमकी विधायक’ में नजर नहीं आएंगे. अब नए सीजन में इंद्रनील का भूमिका अन्य एक्टर अदा करते हुए नजर आएगा.

Image result for ‘निमकी विधायक’कलेक्टर साहब

कुछ दिन पहले ही इंद्रनील ने निमकी मुखिया शो को अलविदा कहने का ऐलान किया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘निमकी विधायक’ में कलेक्टर साहब का भूमिका प्रदीप दुहान अदा करते हुए नजर आएंगे. प्रदीप हाल में सोनी टीवी के शो ‘इशारों इशारों में’ भी नजर आ चुके हैं. इस शो में प्रदीप ने एक बिजनेसमैन का भूमिका अदा किया था. वहीं अब ‘निमकी विधायक’ शो में प्रदीप का भूमिका लीड भूमिका निमकी के इर्द-गिर्द घूमता नजर आएगा.

शो में अपने भूमिका के बारे में बात करते हुए प्रदीप ने कहा, ”मैं शो में अधिकारी अभिमन्यु का भूमिका अदा करते हुए नजर आऊंगा. इस भूमिका को अदा करना सरल नहीं है, क्योंकि इंद्रनील ने इसे बहुत बेहतर ढ़ंग से निभाया है. इस भूमिका को अदा करना मेरे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है. मैं अपना बेस्ट देने की प्रयास करूंगा.”

बता दें कि निमकी विधायक शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि निमकी कहती है कि उसे लाल बत्ती व लाल लिपस्टिक का बहुत शौक था. आज उसका यह सपना भी पूरा हो गया. निमकी गाड़ी में बैठकर विधानसभा पहुंचती है. जहां उसे अंदाज व बर्ताव का विरोध होता है, हालांकि निमकी अपने सटीक तर्कों से सभी का दिल जीत लेती है.