यह अभिनेता बन गएँ है बॉलीवुड के सबसे मेहेंंगे एक्टर, जाने

यह अभिनेता बन गएँ है बॉलीवुड के सबसे मेहेंंगे एक्टर, जाने

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक फिल्म के लिये 100 करोड़ की फीस लेने जा रहे हैं. अक्षय फिल्मकार वासु भगनानी की फिल्म में कार्य करने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि वह इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं. अक्षय, वासु व एमी एंटरटेन्मेंट के निखिल आडवाणी इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. इस फिल्म को रंजीत तिवारी निर्देशित करेंगे. यह फिल्म एक हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म होगी व ये एक रियल जीवन घटना से प्रेरित होगी.Image result for असहाय कुमार

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार व वासु भगनानी लंबे समय से साथ कार्य करना चाहते हैं. अक्षय की फिल्म के लिए हीरोईन की तलाश जारी है. वासु इन दिनों डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 के रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन व सारा अली खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय की इस मूवी का नाम 'बेल बॉटम' होगा. मूवी 80 के दशक की स्टोरी पर आधारित होगी. अक्षय कुमार इसमें स्पेशल एजेंट का भूमिका निभाते नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इस रिपोर्ट पर आधिकारिक बयान नहीं आया है.