समुद्र में गिरे फोन को समझदार व्हेल ने चतुराई से खोजकर महिला को लौटाया वापस

समुद्र में गिरे फोन को समझदार व्हेल ने चतुराई से खोजकर महिला को लौटाया वापस

इस संसार में इंसान का हर किसी से एक खास नाता है, चाहे वो जानवर हो, मछली हो या फिर पक्षी। एक मनुष्य चाहे तो हर किसी से दोस्ती कर सकता है व हर किसी से प्यार। इंसान से व्हाइट व्हेल का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक बेहद समझदार व्हेल का है जिसने समुद्र में गिरे एक महिला के फोन को चतुराई से खोजकर महिला को लौटा दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
व्हेल के इस समझदारी भरे कारनामे को वीडियो में कैद कर लिया गया व अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाइट व्हेल वमहिला का यह वीडियो नार्वे के हेमरफेस्ट बंदरगाह का है जहां कुछ लोग बोटिंग कर रहे थे। उसी दौरान वहां एक व्हेल इर्द गिर्द घूम रही थी। इसी दौरान बोट पर सवार एक महिला का फोन समुद्र में जा गिरा। देखिए VIDEO

जमकर हो रही है तारीफ
व्हेल की समझदारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह व्हाइट व्हेल कोई आम नहीं बल्कि एक जासूस थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हेल की गर्दन के पास से एक पट्टे को निकालते दिखाया जा रहा है। व्हेल जासूस थी या नहीं लेकिन समझदार इतनी थी कि अपनी इसी समझदारी के बल पर उसने संसार भर को अपना कायल बना लिया है।