फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी व मेड इन चाइना का  जल्द सामने आने वाला है ट्रेलर

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी व मेड इन चाइना का  जल्द सामने आने वाला है  ट्रेलर

इस वर्ष की दो बहुप्रतीक्षित फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी व मेड इन चाइना का ट्रेलर जल्द सामने आने वाला है. दोनों ही फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर के सामने आने की तारीख की आधिकारिक घोषणा कर दी है. दोनों ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज किए जाएंगे. सई रा नरसिम्हा रेड्डी में चिरंजीवी से लेकर अमिताभ बच्चन व किच्चा सुदीप जैसे कलाकार हैं तो वहीं मेड इन चाइना में राजकुमार राव व मौनी रॉय मुख्य किरदार में हैं.

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के निर्माताओं ने इसकी औपचारिक घोषणा करते हुए बताया कि 18 सितंबर 2019 को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में एक भव्य प्रोग्राम में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा. इस प्रोग्राम को व भी खास बनाने के लिए प्री-रिलीज इवेंट में फरहान अख्तर, राम चरण, चिरंजीवी व फिल्म के कलाकार शामिल होंगे. यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड व मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी.

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के ज़िंदगी पर आधारित है, जिन्हें हिंदुस्तान में ब्रिटिश शासन के विरूद्ध आजादी की पहली लड़ाई छेड़ने के रूप में जाना है. फिल्म में चिरंजीवी ने नरसिम्हा रेड्डी का भूमिका अदा किया है. वहीं अमिताभ बच्चन इस फिल्म में नरसिम्हा रेड्डी के गुरु के भूमिका में दिखेंगे. फिल्म के निर्माता चिरंजीवी के बेटे राम चरण हैं जबकि सुरेंदर रेड्डी ने फिल्म का निर्देशन किया है.

वहीं अगर राजकुमार की फिल्म मेड इन चाइना की बात करें तो फिल्म के नए पोस्टर के माध्यम से फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख का औपचारिक ऐलान किया गया. फिल्म की कहानी एक असफल गुजराती व्यापारी के ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. मेड इन चाइना में राजकुमार राव के अतिरिक्त मौनी रॉय, बोमन ईरानी, सुमित व्यास, गजराज राव व अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. दिनेश विजान द्वारा निर्मित व मिखिल मुसाले निर्देशित यह फिल्म इस वर्ष दीवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की टक्कर तापसी-भूमि अभिनीत सांड की आंख व अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 से हो सकती है.