56 इंच की छाती वाले इस कैप्टन दादा को सहवाग ने दी जन्मदिन की शुभकामना

 56 इंच की छाती वाले इस कैप्टन दादा को सहवाग ने दी जन्मदिन की शुभकामना

भारतीय क्रिकेट टीम केपूर्व कैप्टन सौरव गांगुली 47 वर्ष के हो गए हैं. जन्मदिन पर पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें 56 इंच की छाती वाला कैप्टन बताया. सहवाग ने ट्वीट किया, "हैप्पी बर्थडे दादा, हमारे 56 इंची कप्तान, 56 इंच की छाती, 7वें महीने को 8 तारीख से गुणा करने पर भी 56 होता है व वर्ल्ड कप औसत भी दादा का 56 ही रहा है."

Image result for गांगुली  की वो तस्वीर भी शेयर की

गांगुली कीटी-शर्ट लहराने की तस्वीर भी शेयर की

सहवाग ने 56 इंच की छाती वाले कैप्टन बताने के साथ ही गांगुली की वो तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें 2002 में लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड ने 50 ओवरों में 326 रनों का लक्ष्य दिया था. इस नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में जैसे ही जहीर खान ने विनिंग शॉट लगाया, वैसे ही गांगुली नेलॉर्ड्स की बालकनी में टी- शर्ट लहराई थी.

आईसीसी ने गांगुली को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए ट्वीट किया, "बल्लेबाज, गेंदबाज, कप्तान, कमेंटेटर, एक आदमी। कई रूप. हैप्पी बर्थडे सौरव गांगुली."

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर शुभकामना दी. उन्होंने लिखा, "एक ऐसे शख्स को जन्मदिन की बधाई, जिसने भारतीय क्रिकेट में एक शानदार परिवर्तन किया. एक शानदार लीडर, जिसने उन लोगों का समर्थन किया जिनपर पूरा भरोसा करते थे. पर ऐसे कौन चढ़ता है दादा."