शिवसेना के इस सांसद का बड़ा दावा , मोदी के नेतृत्व में इस बार होकर रहेगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण

शिवसेना के इस सांसद का बड़ा दावा , मोदी के नेतृत्व में इस बार होकर रहेगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण

ओयध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर शिवसेना ने फिर से कवायद तेज कर दी है। मुद्दा न्यायालय में लंबित है किन्तु शिवसेना के सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि इस बार अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना कर रहेंगे। लखनऊ में राउत ने बोला कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण इस बार होकर रहेगा।

संजय राउत ने बोला कि अब वक़्त आ चुका है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरुआत होगा, व इस बार हम इसे बनाकर ही दम लेंगे। उन्होंने बोला है कि अब निर्णय की घड़ी आ चुकी है व इसमें किसी के क्रेडिट की जंग नहीं है। राउत ने बोला कि जनता ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को देश का चौकीदार बनाया है व वह अब राम मंदिर बनाने के लिए तत्पर हैं। राउत ने बोला की वे इसके लिए मुख्यमंत्री योगी से भी मिलेंगे।

सीएम योगी की सबसे अधिक आस्था राम मंदिर में है। हालांकि, उन्होंने बोला कि हम न्यायालय को मानते हैं लेकिन अब मंदिर बनाने का समय आ गया है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि संजय राउत ने पहली बार राम मंदिर को लेकर टिप्पणी नहीं दी है। इससे पहले भी उन्होंने बोला था कि राम मंदिर बनकर रहेगा व अगर यह बनना शुरुआत नहीं हुआ तो लोगों का हम पर भरोसा हट जाएगा व हमें जूते से मार लगेगी।