शानदार फ़िल्मों में सुपर स्टार अक्षय कुमार अपने एक्टिंग का दिखा चुके जौहर

 शानदार फ़िल्मों में सुपर स्टार अक्षय कुमार अपने एक्टिंग का  दिखा चुके जौहर

कई शानदार फ़िल्मों में सुपर स्टार अक्षय कुमार अपने एक्टिंग का जौहर दिखा चुके है। लेकिन वह पढ़ाई में अच्छे नहीं थे। इस बात की बहुत ज्यादा चर्चित हो चुकी है। लेकिन अब सवाल है कि वह कितने वर्ष फेल हुए। इस बात का जवाब प्रोड्यूसर व डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने दिया है। साजिद ने इस बात का खुलासा 'द कपिल शर्मा शो' में कर दिया है।

अपने बयान में साजिद ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा,' अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था। एक वर्ष मेरे से जूनियर थे, जब मैं निकला तो तीन वर्ष जूनियर थे। इसके बाद जब मैं कॉलेज पास हुआ, तब भी ये स्कूल में थे। ' इस दौरान अक्षय भी साजिद के साथ खड़े थे। अब अगर इस जवाब के हिसाब से सोचें, तो वह स्कूल में कम से कम 2 वर्ष फेल हुए। इसके अतिरिक्त अगर ज्यादा से ज्याद की बात करें, तो साजिद का कॉलेज टाइम 2 या 3 वर्ष का रहा होगा। इस दौरान भी अगर अक्षय फेल हुए, तो वह कम से कम 4 से 5 वर्ष फेल हुए होंगे।

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फेल होने का जिक्र इससे पहले अक्षय खुद भी कर चुके हैं। वर्ष 2017 में जब उन्हें फ़िल्म 'रुस्तम' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला, तब उन्होंने इस बात का जिक्र किया था। अक्षय ने बोला था कि मैं स्कूल में फेल हो गया था व आज मेरे पास नेशनल अवॉर्ड है। उन्होंने आत्महत्या के विरूद्ध एक वीडियो बनाया था, जिसमें इस बात का जिक्र किया था। खास बात ये है कि अक्षय ने खालसा कॉलेज में एडमिशन लिया था, लेकिन वह कॉलेज भी पूरा नहीं कर सके थे। हालांकि, वह अब इंडस्ट्री के बड़े स्टार है।