कपिल शर्मा के शो में फिर से आ रहे है सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के शो में फिर से आ रहे है सुनील ग्रोवर

एक्टर व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कॉमेडी के लाखों दिवाने हैं. जब कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर एक साथ शो करते थे तो लोगों का एंटरटेनमेंट डबल हो जाता है. हालांकि, अब लोग कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर को मिस करते हैं व अभी भी चाहते हैं कि वो द कपिल शर्मा शो में वापसी कर लें. लोग उनकी वापसी द कपिल शर्मा में चाहते हैं, इस बात का सबूत है सुनील ग्रोवर के एक ट्वीट पर आए लोगों के रिएक्शन.

दरअसल, सुनील ग्रोवर ने एक ट्विटर हैंडल से लिखा है था, जिसके बाद से लोग कयास लगाने लग गए हैं कि सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. वहीं कई लोग उनसे वासपी की अपील कर रहे हैं व कह रहे हैं कि वो जल्द से जल्द द कपिल शर्मा में वापसी कर लें. वहीं लोगों ने ट्वीट किए हैं कि वो उन्हें मिस करते हैं व उनकी एक्टिंग की उन्हें याद आती हैं.

पहले जानते हैं कि आखिर उनका ऐसा कौनसा ट्वीट है, जिसके बाद से लोग उन्हें कपिल शर्मा शो में बुलाने लगे हैं व उनकी वापसी के कयास लगाने लग गए हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा- 'सब कुछ आने वाला है. कुछ भी नहीं रहने वाला. तो बस आभार. यही कुंजी है, व हां खूब हंसो व बाकी मेरे हस्बैंड मुझको'

बता दें कि इस ट्वीट से लोगों को लग रहा है कि वो कपिल शर्मा शो में वापसी करने वाले हैं. वहीं आपको ये भी बता दें कि सुनील ग्रोवर ने जो ट्वीट के आखिरी में लिखा है मेरे हस्बैंड मुझको यह उनका फेमस डायलॉग है, जो इस तरह है- मेरे हस्बेंड मुझसे प्यार ही नहीं करते. लोग उनके इस डायलॉग को मिस कर रहे हैं व इस तरह के कमेंट कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पहले कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर एक साथ शो करते थे, लेकिन आपस में झगड़े की वजह से दोनों अलग हो गए. अब कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर को कृष्णा अभिषेक ने रिप्लेस किया है.