द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी सोनम कपूर , हुई अपने दुश्मन की मुरीद

 द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी सोनम कपूर , हुई अपने दुश्मन की मुरीद

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर आहूजा वैसे अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ सेलेब्स की फैशन सेंस पर कमेंट भी किया है। जब उनसे दीपिका के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने बोला कि मुझे लगता है कि उनकी बेहतरीन बॉडी है तो उन्हें ऐसे ही ड्रेसअप करना चाहिए जिससे वे अपनी बॉडी को शो कर सकें।

सोनम आज चाहे दीपिका के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रही हों, हालांकि एक दौर में सोनम ने उन्हें लेकर विवादित बयान भी दिया है। दरअसल कॉफी विद करण के एपिसोड पर उनके फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने दीपिका को गुड गर्ल गॉन बैड बोला था। बता दें कि सोनम ने यह बोला था कि, 'मुझे कटरीना पसंद हैं क्योंकि वे अपनी पर्सनैलिटी को किसी ढांचे में नहीं बांधती हैं व वे इस सदी की फैशन आइकॉन बनने की प्रयास भी नहीं कर रही हैं। अगर कटरीना जींस व टी शर्ट भी पहनती हैं व अपने बालों की पोनीटेल बनाती हैं, तो यह मुझे बेहतर लगता है बजाए ऐसे ड्रेसअप करने के जैसे कि मुझे हर तीन माह में वोग के कवर पर आना हो। '

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होगी। यह एक ऐसी एड-एक्जक्यूटिव लड़की की कहानी बताई जा रही है जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए गुड लक चार्म बनती है व इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन की किरदार दुलकर सलमान अदा करेंगे। बता दें कि फिल्मअनुजा चौहान के द जोया फैक्टर नाम के उपन्यास पर बेस्ड है।