हिंदुस्तान में लॉन्च हुआ Smart Phone Motorola One Vision, जाने खासियत

हिंदुस्तान में लॉन्च हुआ Smart Phone Motorola One Vision, जाने खासियत

मोटोरोला ( motorola ) ने अपने नए Smart Phone Motorola One Vision ( मोटोरोला वन विजन ) को हिंदुस्तान में लॉन्च कर दिया है.इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन के पहले सेल का आयोजन Flipkart ( फ्लिपकार्ट ) पर 27 जून को किया गया है. ग्राहक दोपहर 12 बजे से इस फोन को खरीद सकते हैं. हिंदुस्तान में इस फोन की मूल्य 19,999 रुपये रखी गयी है.

Image result for  Motorola One Vision, लॉन्च, Motorola One Vision, launch

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटोरोला ने इस Smart Phone में 6.3 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिज्योलेशन (1080 x 2340) पिक्सल है व आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है. इसमें कंपनी ने Samsung ( सैमसंग ) का 2.2GHz वाला एक्सिनोस 9609 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो ऑक्टाकोर है. ये फोन ( android 9 pie ) एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित एंड्रॉयड वन पर रन करता है. फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए Motorola One Vision के रियर में 8x डिजिटल जूम और डुअल एलईडी फ्लैश रोशनी के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें पहला अपर्चर f/1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल व दूसरा f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Motorola One Vision में क्षमता के लिए 3,500mAh की बैटरी दी गयी है जो टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5, यूएसबी टाइप-सी, 3.5एमएम का हेडफोन जैक, एनएफसी व जीपीएस जैसे विशेषता दिए गए हैं. फोन का वजन 181 ग्राम है. ग्राहक फोन को Bronze Gradient व Sapphire Gradient कलर में खरीद सकते हैं.