असल ज़िन्दगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा करना चाहते हैं ये आश्चर्यजनक काम जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

असल ज़िन्दगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा करना चाहते हैं ये आश्चर्यजनक काम जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

सिद्धार्थ मल्होत्रा व परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म की प्रमोशन के लिए दोनों हाल में कपिल के शो पर पहुंचे।इस शो में उन्होंने कपिल के सवालों के ऐसे मजेदार जवाब दिए कि सभी सुनकर लोलपोट होते नजर आए। जब कपिल ने परिणीति से पूछा कि अगर असल जिंदगी में उन्हें मौका मिले तो वह किसे किडनैप करना चाहेंगी। इसके जवाब में परिणीति ने बोला कि वह सैफ अली खान को किडनैप करना चाहेंगी। परिणीति पहले भी सैफ की तारीफें करती रही हैं। परिणीति कई बार कह चुकी हैं कि वह सैफ की बड़ी फैन हैं व उन्हें बहुत पसंद करती हैं। अब जब ये सवाल सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया तो उन्होंने सैफ व करीना के बेटे का नाम लिया। सिद्धार्थ ने बोला कि वह करीना कपूर के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे।

किडनैपिंग के सवालों से अलग कपिल ने पूछा कि किस सेलेब को कौनसा गैजेट बनाएंगी। तो परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को Smart Phone बताया व रणबीर कपूर को एसी कहा।रणबीर को एसी इसलिए बोला क्योंकि परिणीति के मुताबिक रणबीर हमेशा कूल रहते हैं।

अब सिद्धार्थ व परिणीति की फिल्म की बात करें तो यह 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अतिरिक्त अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा व शीबा चड्ढा अहम भूमिका में नजर आएंगे।