श्वेता तिवारी ने अपने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, परेशान हुए एक्स हसबैंड

 श्वेता तिवारी ने अपने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, परेशान हुए एक्स हसबैंड

सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की - सीजन 1 फेम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है. इन दिनों वह वह टीवी की संसार से बहुत ज्यादा दूर हैं, लेकिन वह पर्सलन जीवन को लेकर खबरों में बनीं हुई हैं. श्वेता तिवारी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का आरोप लगाया है. इस मुद्दे में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को अरैस्ट कर लिया है. श्वेता की मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ हाथापाई के साथ बेटी साथ अभद्र भाषा का ही इस्तेमाल किया है. अब इस मालले में श्वेता तिवारी के एक्स पति पलक के पिता राजा चौधरी का बयान आया है. राजा चौधरी ने अपने बयान में अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

Image result for ता तिवारी एक्स हसबैंड राजा चौधरी

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब इस बारे में राजा चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने बोला कि मुझे मीडिया के माध्यम से ही इस बारे में जानकारी मिली. अपने बयान में राजा ने बोला कि मैं हमेशा अपनी बेटी पलक के सम्पर्क में हूं, आज प्रातः काल ही मेरी बात हुई. उसने बोला चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है , मै अच्छा हूं. एक पिता के तौर पर मेरे लिए यह बहुत परेशान करने वाली बात है.

बता दें, श्वेता ने प्रोड्यूसर अभिनव कोहली से वर्ष 2013 में बेटी पलक के कहने पर दूसरी विवाह की थी. इससे पहले उनकी विवाह 1998 में राजा चौधरी से हुई थी जिससे उन्हें बेटी पलक है. राजा से विवाह के कुछ वर्षों बाद श्वेता ने पुलिस में उनके विरूद्ध घरेलु हिंसा का आरोप लगाया व वर्ष 2007 में उनसे तलाक ले लिया.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने करियर की आरंभ सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी. इसमें प्रेरणा का भूमिका निभाकर उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई. इसके अतिरिक्तश्वेता कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. श्वेता ने बिग बॉस में भी भाग लिया था.