राजकोट मैच में जीत के बाद शिखर धवन ने वह वीडियो शेयर किया

राजकोट मैच में जीत के बाद शिखर धवन ने वह वीडियो शेयर किया

टीम इंडिया इस समय तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच की तैयारियां कर रही हैं। सीरीज में दोनों टीमें इस समय 1-1 की बराबरी है। पहला मैच दिल्ली में हारने के बाद टीम इंडिया ने राजकोट में दूसरा टी20 मैच जीता था। इस जीत के बाद शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें फिल्म हाउसफुल 4 के अक्षय कुमार अभिनीत भूमिका बाला की नकल करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को टीम इंडिया के पेसर भुवनेश्वर कुमार ने फौरन ही एक मजेदार कमेंट से जवाब देकर उन्हें ट्रोल कर दिया। Image result for राजकोट मैच में जीत के बाद शिखर धवन ने वह वीडियो शेयर किया

सीरीज चल रही है बराबरी पर
इस सीरीज से पहले टीम इंडिया से बांग्लादेश कोई भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं जीत सकी थी। लेकिन सीरीज का पहला ही मैच बांग्लादेश ने सात विकेट जीत लिया था। इसके बाद रोहित शर्मा ने शानदार कप्तानी पारी खेलते हुए दूसरे टी20 में टीम इंडिया को आठ विकेट से जीत दिलाई थी। इस मैच में रोहित ने 43 गेंदों पर 85 रन की पारी खेली जबकि शिखऱ धवन 27 गेंदों में 31 रन बनाकर आउट हो गए थे।

क्या है इस वीडियो में
राजकोट मैच में जीत के बाद शिखर धवन ने वह वीडियो शेयर किया जिसमें वे युजवेंद्र चहल व खलील अहमद के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये तीनों इस वीडियो में हाल ही में रिलीज हुई हाउसफुल 4 के सीन को रिक्रिएट कर रहे थे। इसमें खलील धवन को बातों में उलझाते हैं व उनके पास खड़े चहल चम्मच से एक बड़ी आवाज निकालते हैं जिसे सुनते ही धवन बुरी तरह चौंकते हैं व कुछ सेकेंड के लिए सब कुछ भूल से जाते हैं।
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धवन ने कमेट किया, "बाला के साइड इफेक्ट्स"

भुवी ने क्या किया कमेंट
भुवनेश्वर कुमार ने मजेदार कमेंट के साथ इस वीडियो पर अपना जवाब दिया व कहा, "भूलने की एंक्टिंग करने की क्या जरूरत, वो तो नेचुरल टेलेंट है। "

भुवी नहीं है टी20 टीम इंडिया का हिस्सा
उल्लेखनीय है कि भुवी व धवन ने कई बार टीम इंडिया का अगुवाई किया है। वे मैदान पर भी हंसी मजाक करते कई बार देखे गए हैं। इस सीरीज में भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया में शामिल नहीं किए गए थे। वहीं शिखर धवन की इस सीरीज में वापसी हुई थी। धवन इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध टी20 सीरीज में भी खेले थे, लेकिन भुवी उस सीरीज में भी शामिल नहीं किए गए थे।

आखिरी मैच है निर्णायक
आखिरी टी20 मैच नागपुर मेंम रविवार को खेला जाएगा। बांग्लादेश के लिए यह सीरीज जीतने का मौका है। यह बांग्लादेश की दूसरी टी20 सीरीज जीत होगी। वहीं रोहित भी सीरीज गंवाकर अपना रिकॉर्ड खऱाब नहीं करना चाहेंगे।