शबाना आजमी ने अपनी को-ऐक्ट्रेस सोनी राजदान के साथ तस्वीर को किया पोस्ट

शबाना आजमी ने अपनी को-ऐक्ट्रेस सोनी राजदान के साथ तस्वीर को किया पोस्ट

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही अपनी पुरानी फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही एक दिन पहले ही बॉलिवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपनी को-ऐक्ट्रेस सोनी राजदान के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दिवंगत ऐक्ट्रेस स्मिता पाटिल भी नजर आ रही थीं। यह तस्वीर फिल्म 'मंदी' की है, जो 1983 में रिलीज़ हुई थी। आप देख ही सकते हैं कितनी पुरानी फोटो है ये जिसे फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बता दें, इस फोटो को पोस्ट करते हुए शबाना ने लिखा है कि 'आलिया भट्ट बिल्कुल अपनी मां सोनी राजदान से मिलती-जुलती हैं। फिल्म मंदी की यह तस्वीर इसका सबूत है। ' इस कैंडिड मोनोक्रोम तस्वीर में सोनी, शबाना व स्मिता बहुत ज्यादा इंटेंस दिख रही हैं। तीनों ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं व शबाना का मानना है कि आलिया अपनी माँ सोनी की तरह हूबहू दिखाई देती हैं। शबाना के इस पोस्ट पर सहमति जताते हुए रिचा चड्ढा ने लिखा। "सच है, एक अच्छी अभिनेत्री, अपनी मां की तरह। बस सोनी राजदान को वह पहचान नहीं मिली जो आलिया को मिली,"

आपको बता दें, सोनी व आलिया दोनों मेघना गुलज़ार की फिल्म 'राज़ी' में नजर आ चुकी हैं। वहीं आलिया इन दिनों महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में नजर आनेवाली हैं, जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी होंगे। इसके अतिरिक्त अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखेंगी आलिया भट्ट। सोनी ने खुद कुछ महीनों पहले अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर भी उनके फॉलोवर्स ने आलिया व उनके बीच बहुत सारी समानताओं के कमेंट्स किये थे।