सलमान खान ने रिलीज किया सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म का पहला पोस्टर, जाने

सलमान खान ने रिलीज किया सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म का पहला पोस्टर, जाने

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। चार फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों, सलमान खान (Salman Khan), मोहनलाल (Mohanlal), महेश बाबू (Mahesh Babu) व कमल हासन (kamal haasan) ने रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। इस मौके पर सलमान खान ने लिखा कि एक सुपरस्टार को नहीं, बल्कि एकमात्र सुपरस्टार को बधाई।
Image result for सलमान खान ने रिलीज किया रजनीकांत की फिल्म दरबार का पोस्टर
रजनीकांत की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर करीब 40 सेकंड का है। 68 वर्ष के रजनीकांत इस फिल्म में 25 वर्ष बाद पुलिस वाले के भूमिका में वापस आ रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के कैरेक्टर का नाम आदित्य अरुणसलम है। फिल्म 15 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में नयनतारा, निवेता थॉमस, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर व योगी बाबू भी दिखाई देंगे।

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं एआर मुरुगदास। दरबार फिल्म को Lyca प्रॉडक्शन्स के बैनर तले तैयार किया जा रहा है। फिल्म तमिल, हिन्दी, तेलगू व मलयालम में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। एक्टर सुनील शेट्टी ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया। सुनील शेट्टी ने लिखा- ‘थलायवा इज बैक। इस ड्रीम टीम का भाग बनना सम्मान से कम नहीं है। ’ यह बहुत बड़ी पास फिल्म बनने वाली है। बता दें कि रजनीकांत डायरेक्टर शिवा के साथ एक अन्य तमिल प्रोजेक्ट पर भी कार्य प्रारम्भ करने वाले हैं।

इससे पहले रजनीकांत पेट्टा मूवी में दिखाई दिए थे। पेट्टा फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रही थी। वहीं, 2018 में रजनीकांत की काला व 2.0 फिल्म आई थी। इधर, सलमान खान की भी वे फिल्में आने वाली हैं जिसमें वे पुलिस अधिकारी के भूमिका में दिखाई देंगे। दबंग-3 व राधे में सलमान खान पुलिस के भूमिका में दिखेंगे।