इन चार भाषाओं में 20 दिसंबर को रिलीज होगी सल्लू मियां की 'दबंग-3'

इन चार भाषाओं में 20 दिसंबर को रिलीज होगी सल्लू मियां की 'दबंग-3'

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग-3' (Dabangg-3) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में सलमान खान ग्रांड एंट्री करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म में सलमान खान का चुलबुला व 'एंग्री यंग मैन' वाला अवतार देखने को मिलेगा। हालांकि, इसके पोस्टर ने पहले ही फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है व अब टीजर वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।



20 दिसंबर को होगी रिलीज
सलमान खान की दबंग-3 '20 दिसंबर, 2019' को रिलीज होगी। एक बार फिर सलमान के हर पोस्टर पर दिलचस्प लाइन लिखी है। स्वागत नहीं करोगे हमारा।

चार भाषाओं में होगी रिलीज
सलमान खान की फिल्म दबंग-3 चार भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी, कन्नड़, तमिल व तेलुगु। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा लीड भूमिका में नजर आएंगी।

सलमान ने किया शेयर
दबंग- 3 के टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। अच्छा 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!'

फ्लैशबैक में चलेगी स्टोरी
सोशल मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। कहानी की आरंभ में चुलबुल पांडे की शुरुआती जीवन दिखाई जाएगी। कहानी पहले फ्लैशबैक में जाएगी, जहां से सलमान को जॉब नहीं मिली थी।