बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के फैशन शो में पहुंचे रणवीर

 बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के फैशन शो में पहुंचे रणवीर

अपने अतरंगी अदा व अनोखे लुक के लिए मशहुर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं वहां कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से या तो वो ट्रोल हो जाते हैं, या सुर्खियों में आ जाते हैं। कभी अपने अतरंगे कपड़ों की वजह से, तो कभी हरकतों की वजह से रणवीर आए दिन चर्चा में रहते हैं। वैसे वो अपनी अजीबो-गरीब रैंप वॉक की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणवीर अपनी बचपन की दोस्त सिमोन खंबाटा के फैशन शो में पहुंचे। यहां उन्होंने जिस तरह से रैंप वॉक की उसे देखकर यूजर्स उनका जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सिमोना एक ब्राइडल डिजाइनर हैं व रणवीर की बचपन की दोस्त हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग की वजह से रणवीर बहुत ज्यादा वक्त से सिमोना से मिल नहीं पा रहे थे। जैसे ही रणवीर को पता चला कि सिमोना अपना फैशन शो मुंबई में कर रही हैं। वो आकस्मित उन्हें सरप्राइज देने वहां पहुंच गए थे।

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रणवीर ने न सिर्फ सिमोना को सरप्राइज किया बल्कि उनके लिए रैंप वॉक भी की। जिसके वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं। वीडियो में रणवीर की हाई एनर्जी देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।