रणबीर कपूर व कटरीना कैफ एक बार फिर स्क्रिन पर साथ आएंगे नजर

रणबीर कपूर व कटरीना कैफ एक बार फिर स्क्रिन पर साथ आएंगे नजर

एक्स फ्लेम रणबीर कपूर व कटरीना कैफ एक बार फिर स्क्रिन पर साथ नजर आएंगे. पर वे किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक एड फिल्म में साथ होंगे. एड में इस एक्स कपल के साथ रैपर बादशाह भी होंगे.

बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक यह एड एक मोबाइल ब्रांड का होगा. वहीं इससे पहले रणबीर व कैटरीना जग्गा जासूस में एक साथ थे. पर वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी. फिर 2013 में दोनों का संबंध विच्छेद हो गया. हाल में कैटरीना ने नेहा धूपिया के साथ साक्षात्कार में बोला था, वह मेरी जिंदगी का अलग दौर था. मेरा पूरा ध्यान अपनी रिलेशनशिप पर था. मैं खुश थी. मैं अफसोस से कुछ नहीं बोलना चाहती. मैंने बहुत ज्यादा कुछ सीखा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना हाल में सलमान के साथ हिंदुस्तान में थीं. इसके बाद कैटरीना अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सोरीवंशी में दिखाई देंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह व गुलशन ग्रोवर भी हैं. यह अगले वर्ष 27 मार्च को स्क्रीन पर आने वाली है. यह अक्षय कुमार व करण जौहर के साथ रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित है. वहींरणबीर अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. ब्रह्मास्त्रधर्मा प्रोडक्शंस बना रहा है व यह 2020 की गर्मियों में रिलीज़ हो रही है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया व नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.