राखी सावंत अब जल्द हम सभी को कहेंगी हमेशा के लिये अलविदा, किया यह चौकाने वाला ऐलान

राखी सावंत अब जल्द हम सभी को कहेंगी हमेशा के लिये अलविदा, किया यह चौकाने वाला ऐलान

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा से ही अपने विवादित बयानों व कारनामों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में अपनी विवाह की खबरों से राखी ने हर किसी को दंग कर दिया था, अब उनकी वीडियो सामने आई है जिसमें वे बता रही हैं कि वो हमेशा के लिए यूके शिफ्ट होने वाली हैं.

राखी सावंत ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे कह रही हैं, 'आप लोग कैसे फेंस हो, इतने वर्षों से मैंने आपलोगों को एंटरटेन किया है, अब देखो हम हमारे पति के पास यूके जा रही हूं, हमेशा के लिए, अब जाते जाते एक हिट भी ना दें इंडस्ट्री में'.

आगे राखी कहती हैं, 'बारह पंद्रह वर्ष हमने निकाल हैं इंडस्ट्री में, भूखे पेट सलाद खा खाकर, इतना सुंदर बनकर आप सभी को इतना एंटरटेन किया है, डांस किया, इतनी कॉमेडी की है, हम जा रहे हैं अपने पति के पास, जाते जाते क्या हमलोग को ब्लेसिंग नहीं दोगे, हमारे पास इतना पैसा नहीं है कि हम सारे चैनलों में अपना गाना चलाते रहेंगे, हम अंबानी थोड़ी ना हैं, आप लोग सब हमारा गाना शेयर करिए'.

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत का गाना 'छप्पन छुरी' रिलीज़ हुआ है जिसके प्रोमोशन के लिए राखी सावंत अपने फैंस से रिक्वेस्ट करती नज़र आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले राखी ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होने बोला था कि जल्द ही वे सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' की ऑपनिंग सेरेमनी में सलमान के साथ छप्पन छुरी गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं. राखी के गाने 'छप्पन छुरी' को मंदाकिनी बोरा ने अपनी आवाज़ दी है.

राखी ने 28 जुलाई को एक होटल में गुपचुप विवाह कर ली थी. छप्पन छुरी गाने के लॉन्च में राखी ने बताया कि उनके पति का नाम रितेश है व वे डॉनाल्ड ट्रपं के मैनेजर हैं. इनकी यूके जाने वाली बात में कितनी सच्चाई है ये तो समय के साथ ही पता चलेगा.