इस फिल्म में राजकुमार राव एक बिजनेसमैन की  भूमिका निभाते आएंगे नज़र

 इस फिल्म में राजकुमार राव एक बिजनेसमैन की  भूमिका निभाते आएंगे नज़र

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के प्रमोशन में एक्टर राजकुमार राव अपना समय बिता रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव एक बिजनेसमैन का भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बातों में फंसाकर लोगों के सामान बेचता है। राजुकमार ‘मेड इन चाइना’ का प्रमोशन भी अपने प्रोडक्ट बेचकर ही कर रहे हैं। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले राजुकमार ने लियोनार्डो डिकैप्रियो को गुजराती स्टाइल में पैन बेचा था। अब राजकुमार ने ‘स्त्री’ यानी श्रद्धा कपूर को अपना प्रोडक्ट बेचने की प्रयास की तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जो आपने कभी सोचा नही होगा।

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें राजकुमार एक घर में खड़े हैं तभी श्रद्धा कपूर बिल्कुल ‘स्त्री’ वाले मूड में उनके पास आती हैं व उनका नाम रघू पुकारती हैं। इसके बाद राजकुमार श्रद्धा से कहते हैं कि ‘स्त्री जी मैंने सुना है आप पुरुषों को उठाकर ले जाती हैं वो भी नंगा, कोई कमज़ोरी है क्या पुरुषों में? अगर कमज़ोरी है तो मेरे पास ये मैजिक सूप है हर कमज़ोरी का इलाज’। इसके बाद आकस्मित राजकुमार वहां से गायब हो जाते हैं व श्रद्धा कपूर अकेले खड़ी रह जाती हैं। फिल्म प्रमोशन का राजुकमार राव का ये उपाय बहुत ज्यादा मचाकिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि राजकुमार राव की मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मौनी रॉय, गजराज राव, बमन इरानी व परेश रावल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा टक्कर मिलने वाली है, क्योंकि दीपावली के वक्त कई फिल्में रिलीज होने की तैयारी में है।