मिर्जापुर जिले में लोग उस वक़्त हक्के-बक्के रह गए जब बीजेपी नेता SP के पैर पकड़ कर लगा फुट फुटकर रोने

मिर्जापुर जिले में लोग उस वक़्त हक्के-बक्के रह गए जब बीजेपी नेता SP के पैर पकड़ कर लगा फुट फुटकर रोने

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में लोग उस वक़्त हक्के-बक्के रह गए जब बीजेपी के एक नेता पुलिस अधीक्षक का पैर पकड़कर रोने लगे. बीजेपी नेता ने एसपी का पैर पकड़ कर बोला कि साहब मेरा सम्मान चला गया. अपनी ही सरकार में इतनी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हो रही है. इतना कहते ही प्रदेश कार्यसमिति, काशी प्रान्त के मंत्री एवं पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह रो पड़े.

Image result for एसपी का पैर पकड़ कर 

यह घटना शहर कोतवाली इलाके के नीबी के पास घटित हुई. मुद्दा यह था कि पुलिस वाहनों की तलाशी ले रही थी. उसी दौरान सांसद रामशकल के घर से लौट रहे बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं काशी प्रांत के मंत्री अनिल सिंह की गाड़ी को पुलिस ने रोक लिया. बरसात में दस्तावेज भूल जाने की बात पर पुलिस ने चालान काटने या वाहन जब्त करने की बात कही.इस दौरान पुलिस के जवाब और व्यवहार से वह इतने आहत हो गए कि सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. जानकारी लगते ही कार्यकर्ता जुटने लगे.

मामले की जानकारी पाकर एसपी अवधेश पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी के पहुंचते ही अनिल सिंह ने उनका पैर पकड़कर बोला कि मेरा सम्मान चला गया है. इतना कहते ही वे फुट फुटकर रो पड़े. बीजेपी नेता को मनाने में लगे एसपी ने उन्हें समझा बुझाकर सड़क से उठाया. काशी प्रान्त के मंत्री ने बोला है कि साहब मैं गरीब आदमी आप मुझे गोली मार सकते हैं. बहुत ज्यादा समझने-बुझान के बाद बीजेपी नेता अनिल सिंह शांत हुए.