पाक ने एकबार फिर सीजफायर किया उल्लंघन, नापाक हरकत में सेना का एक जवान हुआ शहीद

पाक ने एकबार फिर सीजफायर किया उल्लंघन, नापाक हरकत में सेना का एक जवान हुआ शहीद

करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन से पहले भी पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक ने एकबार फिर सीजफायर उल्लंघन किया है. जम्मू और कश्मीर के मेंढर सब डिवीजन के केजी सेक्टर में पाक की ओर से सीजफायर उल्लंघन किया गया है. पाक की ओर से हुई इस नापाक हरकत में सेना का एक जवान शहीद हो गया है. जम्मू के डिफेंस पीआरओ की ओर से इसकी जानकारी दी गई है.Image result for पाक ने एकबार फिर सीजफायर किया उल्लंघन, नापाक हरकत में सेना का एक जवान हुआ शहीद

बता दें, पाक सीमापार से लगातार नापाक हरकतें कर रहा है. 5 अगस्त को जम्मू और कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से ही पाक की ओर से अक्सर गोलीबारी होती रहती है. पाक एक तरफ तो हिंदुस्तान के लोगों को करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहा है, वहीं दूसरी ओर सीमापार से अपनी नापाक हरकतें रोकना बंद नहीं कर रहा है.

दो दिन पहले ही पाकिस्तानी सेना ने कायराना हरकते दिखाते हुए अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर हीरानगर सेक्टर के रठुआ, पानसर, मनसारी में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की.मंगलवार देर रात हुई इस गोलाबारी में मोर्टार शैल गिरने से लोगों के मकानों और कुछ जानवरों को नुकसान पहुंचा है. वहीं भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी सैनिकों की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. एक घंटे से भी अधिक समय तक चली इस गोलाबारी में पाकिस्तानी चौकियों को बहुत ज्यादानुकसान पहुंचने की सूचना है.