OnePlus अब इस सेगमेंट में करने वाली है एंट्री, जानिये क्या लाएगी नया

 OnePlus अब इस सेगमेंट में करने वाली है एंट्री, जानिये क्या लाएगी नया

चाइना की प्रीमियम Smart Phone बनाने वाली कंपनी OnePlus अब नए सेगमेंट में जल्द ही इंट्री करने के लिए पुरी तरह से तैयार है. कंपनी खुद का TV लाने जा रही है.रिपोर्ट की माने तो OnePlus रिमोट कंट्रोल ब्लूटूथ SIG मॉडल नंबर RC-001A तक पहुंच गई है, जो oneplus tv के लॉन्च पर इशारा देता है. पिछले वर्ष सितंबर में OnePlus के फाउंडर व सीईओ Pete Lau ने जानकारी दी थी कि कंपनी स्मार्ट टीवी पेश करने की योजना बना रही है. उन्होंने घोषणा की थी कि OnePlus TV प्रीमियम फ्लैगशिप टीवी होगा. वैसेइस टीवी के विशेषता व लॉन्चिंग तारीख की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

Image result for वन प्लस, स्मार्ट टीवी ,

टीवी बाजार में कंपनी की योजनाओं को लेकर Pete Lau ने बोला है कि आज केन्द्र Smart Phone है लेकिन कंपनी जल्द ही अपने नए सेग्मेंट में टीवी को भी जोड़ देगी. उन्होंने आगे जानकारी दी कि यह टीवी बिना किसी रुकावट के फोन से कम्यूनिकेट कर सकेगा. साथ ही कंपनी ने एक अभियान की भी आरंभ की है जिसमें वह वनप्लस के फैंस से अपने पहले टीवी प्रोडक्ट का आधिकारिक नाम सुझाने के लिए भी बोला है. ये तो जाहिर है कि वनप्लस स्मार्ट टीवी आने के बाद शाओमी ( Xiaomi ) के Mi TV को कड़ी मुक़ाबला मिल सकती है.

कंपनी ने इसी वर्ष मई में अपने OnePlus 7 व Oneplus 7 Pro फ्लैगशिप Smart Phone को हिंदुस्तान में लॉन्च किया है. यह पहली बार था जब कंपनी ने एक साथ दो Smart Phone पेश किया. ये दोनों ही Smart Phone क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर व 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ आते हैं. इनमें OnePlus 7 की शुरुआती मूल्य 32,999 रुपये व Oneplus 7 Pro की शुरुआती मूल्य 48,999 रुपये है.