कपिल के शो पर कृष्णा ने अपने मामा को कह दी यह बड़ी बात, जाने

कपिल के शो पर कृष्णा ने अपने मामा को कह दी यह बड़ी बात, जाने

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) व अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)अपनी अपकमिंग मूवी 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) में जाएंगे। जहां दोनों ने पहले तो शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ जमकर हंसी-मजाक करेंगे। इस दौरान कृष्णा बातों-बातों में अपने मामा गोविंदा का जिक्र भी ले आए।
Image result for कपिल के शो पर कृष्णा ने गोविंदा पर किया कमेंट, मामा के
दरअसल, चैनल ने इस शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कृष्णा ने नवाजुद्दीन से कहते है कि फिल्म 'हाउसफुल 4' की पूरी स्टारकास्ट यहां आई थी, प्रमोशन के लिए लेकिन आपको लेकर नहीं आए वो लोग। इस पर कपिल ने कृष्णा को टोकते हुए बोला ये चुगलियां क्यों कर रही हो। इस पर कृष्णा ने कहा- मैं उनकी दोस्ती तुड़वाना चाहती हूं।


इसके बाद कृष्णा ने नवाज से कहा- हकीकत कहूं सर तो मुझे जलन बहुत होती है। इस पर नवाज व अथिया ने पूछा- किससे? जवाब में कृष्णा ने कहा- दोस्ती की खातिर आप लोग इतना कार्य कर रहे हैं बाजार में, इधर खुद का मामा कार्य करने के लिए मना कर देता है। कृष्णा की इस बात पर नवाज-अथिया से लेकर कपिल व शो की जज अर्चना पूरन सिंह तक हंसने लगते हैं।

बता दें कि फिल्म में नवाजुद्दीन पुष्पिंदर का भूमिका कर रहे हैं, जबकि अथिया शेट्टी अनीता का भूमिका निभा रही हैं। अनीता व उसकी मौसी को लगता है कि पुष्पिंदर दुबई में जॉब करता है व खूब पैसे कमाता है। ऐसे में दुबई जाने का सपना देखने वाली अनीता, पुष्पिंदर से विवाह कर लेती है। इसके बाद जब पुष्पिंदर का राज खुलता है कि वो कोई जॉब नहीं करता। यहीं से फिल्म में कई उतार-चढ़ाव प्रारम्भ हो जाते हैं। देबमित्रा बिस्वाल के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।