अब इस शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे करिश्मा व गौतम

अब इस शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे करिश्मा व गौतम

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को एक बार फिर चर्चाओं में देखा जा रहा है। जी हाँ, यह शो एक बार फिर नए सीजन के साथ लोगों के बीच आने के लिए तैयार है व पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी जबरदस्त बनने के लिए मेकर्स अपनी तैयारियों में जुट गए हैं।

Image result for करिश्मा व गौतम,

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें सामने आ रही है व हर दिन एक नया नाम सामने आ रहा है। ऐसे में एक्टर करण पटेल व क्रिस्टल डिसूजा का नाम अब तक सामने आ चुका है व अब इन दोनों के बाद इस शो में चमत्कार तन्ना वगौतम गुलाटी के भी आने की बात कही जा रही है।

जी हाँ, बिग बॉस की तरह इस शो में चमत्कार तन्ना व गौतम गुलाटी एंटरटेनमेंट तड़का लगाते हुए नजर आ सकते हैं व दोनों के आने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। वहीं एक सोर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि ''निर्माताओं ने शो के लिए चमत्कार तन्ना से सम्पर्क किया है, जोकि अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। वहीं, गौतम गुलाटी जोकि अपनी हरकतों के साथ एक मजेदार वस्तु जोड़ने के लिए जाने जाते हैं उन्हें भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, दोनों ने अभी चैनल को इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं किया है। ''

इसी के साथ खबरें हैं कि चमत्कार तन्ना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ''मुझसे सम्पर्क किया गया है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। '' वहीं अब अगर वह इस शो में नजर आती हैं तो शो देखना मजेदार होगा।