अब हर कोई खरीद सकेगा यह शानदार बाइक, सिर्फ 666 रुपये देकर ले जाओ घर

 अब हर कोई खरीद सकेगा यह शानदार बाइक, सिर्फ 666 रुपये देकर ले जाओ घर

मई महीने में हीरो मोटोकॉर्प की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बनी. मई महीने में कंपनी ने इसकी 2,67,450 यूनिट्स बेचीं. इसने मुकाबले में होंडा एक्टिवा को पीछे छोड़ा. व अब कंपनी इस बाइक स्प्लेंडर प्लस की बिक्री को व ज्यादा बढ़ाने के लिए या यूं कहें कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक इस बाइक की पहुंचाने के लिए एक बेहद खास ऑफर लेकर आई है यानी अब हर कोई खरीद सकेगा इसे, आइये जानते हैं.

Image result for स्प्लेंडर प्लस , कुछ ही समय के लिए ऑफर,

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो शुरुआत ऑफर के तहत स्प्लेंडर प्लस पर एक ऐसा ऑफर पेश किया है कि अब यह बाइक सभी की पहुंच में हो गई है. मात्र 666 रुपये की कम डाउनपेमेंट देकर आप नयी चमचमाती स्प्लेंडर प्लस को अपने घर ले जा सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने HDFC बैंक के साथ भी करार किया है. इतना ही नहीं आपको एक कार्ड मिलेगा जिसे स्क्रैच करने पर आप जीत सकते है एक शानदार हेलमेट या 24 कैरेट सोने का सिक्का भी. वही बम्पर इनाम के रूप में भी आप 10 ग्राम सोने का सिक्का जीत सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे यह ऑफर केवल सिमित समय के लिए है.

बात की मूल्य की करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस की दिल्ली एक्स-शो रूम मूल्य 51 हजार रुपये से प्रारम्भ होती है. 97.2 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया है जो 8.36bhp का क्षमता व8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अतिरिक्त बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक के फ्रंट व रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं, इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा नहीं है.