नीना गुप्ता ने बोस्टन के भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दोहरी जीत की दर्ज

नीना गुप्ता ने बोस्टन के भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दोहरी जीत की दर्ज

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने कार्य से लोगों की सराहना पा चुकीं एक्ट्रेस को एक बड़ी सफलता मिली है। नीना गुप्ता ने बोस्टन के भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (India International Film Festival of Boston) में दोहरी जीत दर्ज की। की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता जबकि उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। अपने चाहने वालों को उनके प्यार व समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए यह सारी जानकारी दीं।

बता दें, नीना गुप्ता जितना अपनी प्रोफेशनल जीवन को लेकर जानी गईं उससे कहीं ज्यादा उनकी व्यक्तिगत जीवन ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। नीना ने बहुत ज्यादा यंग एज में बिना विवाह के मां बनने का निर्णय किया व इसके लिए उन्हें संसार का सामना भी बड़ी हौसला से करना पड़ा था लेकिन उन्होंने पराजय नहीं मानी। वर्ष 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसने इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दी थी।

दो वर्ष पहले नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं मुंबई में रहती हूं व एक एक्टर हूं। मैं मूवीज में अच्छे भूमिका करना चाहती हूं। नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री में उम्रदराज होते एक्टर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कई ट्वीट वायरल हुए। कई एक्टर नीना गुप्ता के सपोर्ट में समाने आए व उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स जिसमें से 'बधाई हो' हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई। इतना ही नहीं नीना गुप्ता को टीवी पर 'सांस', 'सिस्की', 'सात फेरे' व 'कमजोर कड़ी कौन' जैसे हिट शोज के लिए भी याद किया जाता है। बता दें कि नीना फिल्म 'संदीप व पिंकी फरार' के अतिरिक्त कंगना रनौत की 'पंगा' व अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी।