आतंकवादी संगठन जमात उद दावा ने मिलाया इन आतंकवादी संगठनों से हाथ,रच रहे है ऐसी साजिशे

आतंकवादी संगठन जमात उद दावा ने मिलाया इन आतंकवादी संगठनों से हाथ,रच रहे है ऐसी साजिशे

आपने आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर की पुलवामा वाली साजिश देखी, किन्तु क्या आपको मालूम है कि इन दिनों आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयब्बा व जमात उद दावा के मुखिया हाफिज सईद दोनों मिलकर किन साजिशों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। खुफिया रिपोर्ट है कि आतंकवादी संगठन जमात उद दावा ने टेरर फंडिंग के लिए दुसरे आतंकवादी संगठनों से हाथ मिला लिया है।

Image result for हाफिज सईद दू

जमात उद दावा मनी लॉन्ड्रिंग के लिए दूसरे संगठन से सहायता ले रहा है। जमात उद दावा पर हाल ही में बैन लगाया गया था। पाक ने हाफिज सईद को अरैस्ट कर लिया था। FATF की ब्लैक लिस्ट से बचने के लिए पाक ने यह सब ड्रामा किया था। लेकिन अब हाफिजसईद की नयी साज़िश से पाक बेनकाब हो गया है।

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद अब दोबारा पुलवामा जैसे हमले की साज़िश रच रहा है। कश्मीर में दोबारा पुलवामा जैसा ही हमला करने के लिए ही दो दिन पहले 6-7 आतंकियों ने हिंदुस्तान में घुसपैठ की है। दिल्ली में 15 अगस्त को लेकर हाई अलर्ट लगा दिया गया है। वहीं, जम्‍मू-कश्‍मीर में धारा 370 खत्‍म होने के बाद चीन, अमेरिका सहित विश्‍व बिरादरी में इस मामले को उठाने के बाद भी पाकिस्‍तान को कोई समर्थन नहीं मिला।