मरजावां के निर्माता भूषण कुमार के बाला के निर्माता दिनेश विजान के साथ अच्छे संबंध

मरजावां के निर्माता भूषण कुमार के बाला के निर्माता दिनेश विजान के साथ अच्छे संबंध

सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख व रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म मरजावां की रिलीजिंग डेट में परिवर्तन कर दिया गया है. भूषण कुमार निर्मित यह फिल्म पहले जहां 8 नवंबर को रिलीज हो रही थी, वहीं अब यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी. इस परिवर्तन का कारण आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला को बताया जा रहा है.

दरअसल मरजावां के निर्माता भूषण कुमार के बाला के निर्माता दिनेश विजान के साथ अच्छे संबंध हैं. दोनों कुछ प्रोजेक्ट्स का एक साथ भाग भी रह चुके हैं. इसलिए भूषण कुमार व दिनेश विजान चाहते हैं कि मरजावां व बाला दोनों को ही दर्शकों का प्यार मिले. इस वजह से मरजावां की रिलीजिंग डेट को एक सप्ताह आगे खिसका दिया गया है.

मरजावां की बात करें तो इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ व तारा की जोड़ी बनी है. जहां सिद्धार्थ फिल्म में 'एक विलेन' वाले रूप में नजर आ रहे हैं तो वहीं तारा एक शर्मीली लड़की की किरदार में हैं. फिल्म में रितेश देशमुख एक बौने गुंडे की किरदार निभा रहे हैं. वहीं अगर बाला की बात करें तो एक रोमांस-ड्रामा फिल्म है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है. फिल्म में आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी एक गंजे युवक व उसके प्रयत्न के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है.