मनोहर लाल खट्टर को रास नहीं आई सेल्फी समर्थक का हाथ पकड़कर पीछे धकेला व फिर...

मनोहर लाल खट्टर को रास नहीं आई सेल्फी समर्थक का हाथ पकड़कर पीछे धकेला व फिर...

अक्सर लोग अपने नेताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आते हैं। नेता भी जनता के बीच में जाकर सेल्फी लेने और खिचवाने में पीछे नहीं रहते हैं। लेकिन समर्थन की ओर से सेल्फी लेना हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को रास नहीं आई और वो भड़क गए। सेल्फी लेने वाले युवक को सीएम खट्टर ने हाथ पकड़कर पीछे धकेल दिया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है।

सेल्फी लेते समर्थक का हाथ पकड़कर धकेल दिया पीछे

दरअसल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर गुरुवार को करनाल में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। मंच से नीचे उतर कर वो लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे और लोगों के उपर फुल वर्षा भी कर रहे थे, तभी बीच में एक युवक आता है और मोबाइल उपर कर सीएम के साथ सेल्फी लेने के लिए जैसे ही हाथ उपर करता है मुख्यमंत्री उसके हाथ को पकड़कर पीछे हटा देते हैं। कुछ देर के लिए वहां पर हड़बड़ी मच गई लेकिन सीएम के पीछे-पीछे चल रहे नेताओं ने युवक को दूर हटा दिया।

शिकायतकर्ता दंपति पर चिल्ली पड़े थे खट्टरबता दें कि खट्टर की ऐसी नाराजगी पहली बार देखने को नहीं मिली है। इससे पहले फरवरी महीने में भी खट्टर ने आपा खो दिया था और उनसे मिलने आए एक बुजुर्ग दंपति पर चिल्ला पड़े थे। जिस दंपत्ति पर वो चिल्लाए थे दरअसल वो 19 लाख रुपए के एक फर्जीवाड़े की शिकायत लेकर उनके पास पहुंची हुई थी। इस घटना का भी वीडियो सामने आया था।

इसके अलावा मनोहर खट्टर पिछले साल एक रिपोर्टर पर भड़क गए थे, जब 'सीएम विंडो' पर प्राप्त शिकायतों के समाधान में देरी के बारे में पूछा गया था। खट्टर ने रिपोर्ट की डांट लगाते हुए कहा था कि मीडिया का काम सरकार पर आरोप लगाना नहीं बल्कि सवाल पूछना है। इसके बाद सभा को संबोधित करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को शिष्टाचार सीखने की सलाह भी दी थी।