पेट्रोल पंप के कर्मचारी से इतने लाख रुपये लिए लूट

पेट्रोल पंप  के कर्मचारी से इतने लाख रुपये लिए लूट

हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के निसंग क्षेत्र में बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे (Masked robber) ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के कर्मचारी से एक लाख रुपये लूट लिए। बाइक सवार लुटेरे ने वारदात (Crime) को अंजाम दिया व चलते बने। लूट की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Police) ने जाँच पड़ताल प्रारम्भ कर दी है।

बीते दिनों भी करनाल स्थित नेशनल हाईवे पर व घरौंडा में भी नेशनल हाईवे (National Highway) पर उपस्थित पेट्रोल पंपों पर बाइक सवार लुटेरों ने बंदूक की नोक (At Gun Point) पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट की इन दोनों वारदातों को कड़ी मशक्कत के बाद सुलझाया था। इसके बाद जिले के सभी पेट्रोल पंप संचालकों ने चैन की सांस ली थी।

रविवार को फिर से करनाल के निसंग में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से हुई लूट के बाद पेट्रोल पंप संचालक अपनी सुरक्षा (Security) को लेकर चिंतित हो गए हैं।


पेट्रोल पंप कर्मी ने बोला कि लुटेरे ने जाते वक्त हवाई फायरिंग भी की

एसपी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

इस घटना के संदर्भ में पेट्रोल पंप संचालक ने बोला कि एसपी ने मुद्दे में जल्द-से-जल्द कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बोला कि लूट की इस घटना के बाद से वह व उनके कर्मचारी असुरक्षित (Insecurity) महसूस कर रहे हैं। लूट का शिकार हुए पेट्रोल कर्मी प्रवीण ने बोला कि उसके बैग में करीब एक लाख रुपये थे, जिसे बाइक पर आए एक मात्र लुटेरे ने बंदूक की नोक पर लूट लिए व जाते वक्त लुटेरे ने हवाई फायरिंग भी की। उन्होंने बोला कि घटनास्थल पर आई पुलिस सीसीटीवी (CCTV) फुटेज ले गई है।