मां हेमा मालिनी की तरह, ईशा भी बनी दो बेटियों की माँ इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा...

मां हेमा मालिनी की तरह, ईशा भी बनी दो बेटियों की माँ इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा...

बॉलीवुड अदाकारा ईशा देओल ने 10 जून को एक बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले ईशा ने 2017 में भी एक बच्ची को जन्म दिया था व अब वे दो बेटियों की माँ बन चुकी है। जिसका नाम राध्या तख्तानी है। अब ईशा व उनके पति भरत तख्तानी ने इस नवजात बच्ची का नाम मिराया तख्तानी रखा है। अब, अपनी मां हेमा मालिनी की तरह, ईशा भी दो बेटियों की मां बन चुकी हैं। साथ हे बता दें कि
अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार व दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। '

गौरतलब है कि बीते दिनों ही ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर अपनी गर्भावस्था के बारे में घोषणा की थी व अब राध्या बड़ी बहन बन चुकी हैं। बता दें, राध्या का जन्म 20 नवंबर 2017 में हुआ था। जहां इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की समाचार को अपने फैंस के साथ साझा किया था। ईशा देओल सोशल मीडिया खासतौर पर इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव पाई जाती हैं व उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राध्या की बहुत ज्यादा सारी फोटोज़ आपको देखने को मिल जाएगी।

आपको जानकारी के लिए बता दें, ईशा देओल व भरत तख्तानी ने दो बार विवाह की थी व उन्होंने पहली बार विवाह 29 जून 2012 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में की थी। वहीं विवाहके 5 वर्ष बाद प्रेग्नेंसी में ईशा देओल ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ विवाह की थी। जबकि दोबारा विवाह में कपल ने तीन फेरे लिए थे। जबकि दरअसल, बात यह है कि ईशा देओल चाहती थीं कि उनकी गोद भराई पर वे व भरत दोबारा विवाह करें। साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ईशा को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी 'कोई मेरे दिल से पूछे' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया था, हालांकि इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका है। ईशा देओल का करियर महज 25 फिल्मों के इर्द-गिर्द ही सिमट कर रह गया है।