जानिए कपिल शर्मा से लड़ाई पर सुनील ग्रोवर ने कहा ये...

जानिए कपिल शर्मा से लड़ाई पर सुनील ग्रोवर ने कहा ये...

कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर ने टीवी की संसार को एक बेहद हिट शो दिया । दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते थे । वर्ष 2017 में कपिल व सुनील के बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि आज तक दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं ।

Image result for जानिए कपिल शर्मा से लड़ाई पर सुनील ग्रोवर ने कहा ये...

अब कपिल अकेले ही 'द कपिल शर्मा शो' चला रहे हैं । हाल ही में एक साक्षात्कार में सुनील ग्रोवर ने कपिल से हुई उस लड़ाई का जिक्र किया .

खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में 'भारत' का प्रमोशन करने से भी इन्कार कर दिया था । राजीव मसंद को दिए साक्षात्कार में सुनील ने कहा, 'वो सब नहीं होना चाहिए था । हम बहुत अच्छी टीम थे । हम साथ में लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरते थे. हालांकि अब मैं हमारी दोस्ती की अच्छी बातें याद करता हूं. हमने साथ में एक अच्छा शो बनाया वलोगों को खूब गुदगुदाया.'

'मैं उस शो का सम्मान करता हूं, जिसने मुझे इतना कुछ दिया है. मैं अपनी यादों को हमेशा चैरिश करता रहूंगा.' जब राजीव मसंद ने पूछा कि शो को छोड़ते हुए क्या दिमाग में कुछ मलाल था? सुनील ने बताया, ‘जब मैं शो छोड़ रहा था तो थोड़ा सा निराश था क्योंकि उस प्लेटफॉर्म ने मुझे इतना कुछ दिया था. हर किसी ने मुझे प्यार व सम्मान दिया था. मुझे लगता है कि जिस भगवान ने वो दिया था, वो कुछ व भी देगा. मैं अपने आपसे लड़ाई नहीं कर सकता हूं.’

बता दें कि सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' में गुत्थी का भूमिका निभाते थे । इससे पहले वो डॉ मशूर गुलाटी व रिंकू देवी के भूमिका में भी नजर आए ।हालांकि दर्शक फिर से सुनील ग्रोवर व कपिल शर्मा को साथ देखना चाहते हैं लेकिन गुत्थी वैसे वापस लौटने के मूड में नहीं हैं .

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने हाल ही में फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कार्य किया । इस फिल्म में सुनील के कार्य की दर्शकों ने बहुत ज्यादा सराहना की है । ये फिल्म बॉक्स कार्यालय पर हिट रही । इस फिल्म ने करीब 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है । इस फिल्म के लिए कपिल ने ट्वीट कर सुनील ग्रोवर को शुभकामना भी दी थी .