फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन व कियारा आडवाणी आने वाले नजर

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन व कियारा आडवाणी आने वाले नजर

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन व कियारा आडवाणी नजर आने वाले है, इस समाचार ने फैंस को बहुत ज्यादा उत्साहित कर दिया था। इस फिल्म की शूटिंग आज यानि बुधवार से प्रारम्भ हो गई है। कार्तिक आर्यन व कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर क्लैप बोर्ड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, साथ ही लिखा है शुभारंभ। भूल भुलैया 2 के सेट से इन दोनों की ये पहली फोटो है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन मनोचिकित्सक के भूमिका में नजर आएंगे जो कि इस फोटो में क्लैप बोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। भुल भूलैया 2, भूल भुलैया फिल्म का सीक्वल है जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन व अमीषा पटेल नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था। भुल भुलैया 2 में अक्षय कुमार का भूमिका कार्तिक आर्यन कर रहे हैं वहीं विद्या बालन के भूमिका के लिए कौन एक्ट्रेस नजर आएंगी इस बात का ऐलान वैसे नहीं हुआ है।

दर्शको ने इसके पहले भाग को बहुत पंसद किया था। इसी कड़ी में फिल्म को व जबरदस्त बनाने के लिए फिल्म भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी करने जा रहे हैं, वहीं भूल भुलैया का निर्देशन प्रिय दर्शन ने किया था। 31 जुलाई 2020 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी हालांकि अभी इस फिल्म की कोई पक्की रिलीज डेट सामने नही आई है। लेकिन फिल्म के लिए दर्शक बहुत उत्साहित नजर आ रहे है।