करियर की आरंभ करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया की अगली फिल्म मरजावां से ढेर सारी उम्मीदें

 करियर की आरंभ करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया की अगली फिल्म मरजावां से ढेर सारी उम्मीदें

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की आरंभ करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया को अपनी अगली फिल्म फिल्म मरजावां से ढेर सारी उम्मीदें हैं व इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब सारी तैयारियां की है। जी हाँ, मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तारा ने एक गूंगी लड़की जोया का भूमिका निभाया है व इस भूमिका के लिए तारा ने महीनों तक जमकर तैयारी की।

हाल ही में इस भूमिका के बारे में तारा ने बोला कि, “फिल्म मरजावां का ये भूमिका मेरे लिए एक ऐसी चुनौती था जिस पर खरा उतरने में ही मेरे एक्टिंग की मजबूती है। इस भूमिका में सहज तरीक़े से ढलने के लिए मुझे लगा कि सबसे पहले साइन लैंग्वेज सीखना ज़रूरी हैं। इसके लिए मैंने इशारों में बातें करना सिखाने वाली प्रशिक्षिका संगीता गाला से सारे दो महीने की ट्रेनिंग ली है। ”

इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म में तारा की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनाई गई हैं व रितेश देशमुख इस फिल्म में विलेन के भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं हाल ही में तारा के भूमिका के बारे में फिल्म मरजावां के निर्देशक मिलाप कहते हैं, “जोया का भूमिका तारा से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था। मैं तारा से मोनिशा आडवाणी की पार्टी में मिला था। उस दौरान वह बहुत ज्यादा मासूम व खूबसूरत दिख रही थीं। तभी मैंने सोच लिया था कि मरजावां में जोया के भूमिका के लिए तारा बिल्कुल परफ़ेक्ट रहेंगी। ” आप सभी जानते ही हैं कि इस फिल्म का ट्रैलर आ चुका है जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।